Offbeat News: फर्राटेदार इंग्लिश बोलता है ये भिखारी, असलियत जान उड़ेंगे होश

0
250
Offbeat News: फर्राटेदार इंग्लिश बोलता है ये भिखारी, असलियत जान उड़ेंगे होश

Offbeat News: गुजरात से एक मजेदार खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां पर पुलिस वालों को एक ऐसा शख्स मिला है जो दिन भर इधर-उधर घूम कर भीख मांगता है, लेकिन इतना ही नहीं हैरान करने वाली बात यह है कि इस भिखारी की इंग्लिश सुनकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

gujarat 1

Offbeat News: अपने घर से हो गए थे लापता

दरअसल, यह शख्स कोई भिखारी नहीं बल्कि एक समय पर बैंक का जनरल मैनेजर था। इनकी पहचान गुजरात के रहने वाले दिनेश पटेल के रूप में की गई है। दरअसल, कुछ लोगों ने इनसे इनके परिवार के बारे में पूछा लेकिन इन्हें कुछ पता न था। धीरे-धीरे इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और उससे पूछताछ की लेकिन उसे अपने परिवार और पहचान के बारे में कुछ मालूम न था।

gujarat 2

Offbeat News: थोड़े दिन बाद पता चला कि थाने में 2 अप्रैल को इनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके बाद दिनेश के परिवार से संपर्क किया गया तो पता लगा कि मानसिक रूप से अस्वस्थ दिनेश भाई पटेल गुजरात के जिला नवसारी व थाना चिखली के रानवेरी गांव के निवासी हैं। पुलिस को 2 जुलाई को इस बात की सूचना मिली थी कि बस स्टैंड के पास एक व्यक्ति घूम रहा है। जिसके बाद बहुत मुश्किलों से दिनेश के परिवार का पता लगाया गया था।

संबंधित खबरें:

Kerala News: केरल के शख्स का कारनामा, बना डाला 4 सीटर प्लेन; अब सपरिवार कर रहे हैं यूरोप की सैर

ये महिला मर्दों की तरह देती हैं मूंछों पर ताव, जानें क्या है इसकी वजह…

Offbeat news: गर्लफ्रेंड ने खेला खूनी खेल, होटल की बालकनी से बॉयफ्रेंड को दिया धक्का; मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here