Education News: SOL में BBA के साथ Maths और Economics की पढ़ाई कर सकेंगे छात्र

Education News: एसओएल प्रशासन ने इस शैक्षणिक सत्र 2022-23 से एमबीए कोर्स चलाने के लिए ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन सहित अन्‍य संबंधित एजेंसियों से मंजूरी भी ले ली है।

0
510
Education News
Education News

Education News: दिल्‍ली विश्‍वविद्वालय के अंतर्गत आने वाले स्‍कूल ऑफ ओपन लर्निंग में पढ़ने वाले छात्रों के लिए खुशखबरी है। यहां इसी एकेडमिक सेशन से बीबीए और इकोनोमिक ऑनर्स के कोर्स भी शुरू किए जाएंगे। इसकी सभी तैयारियां पूरी कर लीं गईं हैं। आगामी 3 अगस्‍त को डीयू में आयोजित विद्त परिषद की बैठक में इस प्रस्‍ताव को भेजा जाएगा। इस वर्ष कुल 7 विषयों में स्‍नातक में दाखिले होंगे।

SOL 2
Education News.

Education News: शैक्षणिक सत्र 2022-23 से एमबीए कोर्स चलाने की मंजूरी मिली

एसओएल प्रशासन ने इस शैक्षणिक सत्र 2022-23 से एमबीए कोर्स चलाने के लिए ऑल इंडिया काउंसिल ऑफ टेक्निकल एजुकेशन सहित अन्‍य संबंधित एजेंसियों से मंजूरी भी ले ली है। स्‍कूल ऑफ ओपन लर्निंग के अधिकारियों के अनुसार छात्रों को समकालीन शिक्षा पद्धति से जोड़ने और उनका मजबूत भविष्‍य बनाने के लिए विभाग जुटा हुआ है। यही वजह है कि आजकल के दौर को ध्‍यान में रखते हुए यहां नए कोर्स बनाए और संचालित भी किए जाते हैं।

ये कोर्स तकनीकी है और इसे एसओएल को और विस्‍तार मिलेगा। इस कोर्स के लिए मार्च में एसओएल के प्रस्‍ताव को मंजूरी मिली थी। इसे डीयू के रेगुलर पाठयक्रम के अंतर्गत आने वाले फैकल्‍टी ऑफ मैनेजमेंट स्‍टडीज ने तैयार किया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here