Diwali के त्योहार के मौके पर Apollo Tyres ने शेयर किया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ #TyohaarKeRaaste ट्रेंड

0
466
Apollo Tires shared video on the occasion of Diwali festival

Diwali के त्योहार के मौके पर अपोलो टायर कंपनी ने सोशल मीडिया पर अपना विज्ञापन वाला एक वीडियो एक हैशटैग के साथ शेयर किया है। अपोलो के विज्ञापन को लोग बहुत ज्‍यादा पसंद कर रहे हैं और इस समय उनका हैशटैग #TyohaarKeRaaste सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर ट्रेंड भी कर रहा है। साथ ही साथ बहुत सारे लोग उनके वीडियो को ट्वीट और रीट्वीट भी कर रहे हैं।

अपने विज्ञापन वाले वीडियो में अपोलो टायर लोगों को यह संदेश दे रहा है कि चलिए त्‍योहार के रास्‍ते फिर से हर दिल को दिखाएं उम्‍मीद की रोशनी। उन्होंने ट्वीट किया, ”इस दिवाली, त्‍योहार को हर्ष और उत्‍साह के साथ मनाते हैं। आइए चलते हैं #TyohaarKeRaaste with Apollo Tyres, जिसका मतलब है #GoTheDistance

CEAT टायर के दीवाली विज्ञापन पर विवाद

बता दें कि कुछ दिन पहले 2 अक्टूबर 2021 को गाड़ियों का टायर बनाने वाली कंपनी Ceat Tyres ने एक विज्ञापन जारी किया था। CEAT टायर ने दीवाली के लिए ऐसा विज्ञापन पेश किया था जिसमें लग रहा था कि सिर्फ दीवाली पर ही लोग सड़कों पर पटाखे जलाते हैं। इस विज्ञापन में एक्टर आमीर खान दिखाई दिए थे, जिसमें वे लोगों से अपील कर रहे हैं कि सड़कों पर पटाखे नहीं जलाना चाहिए। सड़क गाड़ी चलाने के लिए है। जिसके बाद Ceat को काफी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा था और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कंपनी के खिलाफ ट्रेंड भी चलाए गए थे। भारी विरोध के बाद कंपनी को विज्ञापन वापस लेना पड़ा था। इसे हिंदू विरोधी भी बताया गया था।

यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन पर जब 10 विज्ञापनों ने हिंदू भावनाओं को किया आहत, मांगनी पड़ी माफी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here