AAP विधायक पर फूटा समर्थकों को गुस्सा; भीड़ ने जमकर बरसाये थप्पड़, BJP ने वीडियो शेयर कर लगाया गंभीर आरोप

तजिंदर सिंह बग्गा ने भी निशाना साधते हुए कहा कि नोट लेकर टिकट बेचने के आरोप में आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव की समर्थकों ने ही पिटाई कर दी।

0
34
MCD Elections: AAP विधायक पर फूटा समर्थकों को गुस्सा; भीड़ ने जमकर बरसाये थप्पड़, BJP ने वीडियो शेयर कर लगाया गंभीर आरोप
MCD Elections: AAP विधायक पर फूटा समर्थकों को गुस्सा; भीड़ ने जमकर बरसाये थप्पड़, BJP ने वीडियो शेयर कर लगाया गंभीर आरोप

MCD Elections: दिल्ली मं एमसीडी चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी आमने-सामने हैं। दोनों पार्टियां लगातार एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है। बीजेपी एक के बाद एक वीडियो शेयर पर AAP पर निशाना साध रही है। कभी सत्येंद्र जैन का वीडियो शेयर कर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रही है तो अब इसी कड़ी में एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो ‘आप’ विधायक गुलाब सिंह यादव का है।

वीडियो में गुलाब सिंह की जमकर पिटाई हो रही है। लोगों की भीड़ उन पर थप्पड़ों को बरसात करती नजर आ रही है। दरअसल, विधायक पर आरोप है कि वह एमसीडी चुनाव में टिकट बेच रहे हैं। आधिकारिक रूप से अभी तक आम आदमी पार्टी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। मगर बीजेपी ने इसे अब एक बड़ा मुद्दा बना दिया है। चुनावी मौसम में बीजेपी ‘आप’ को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है।

MCD Elections
MCD Elections

जानकारी के मुताबिक, घटना रात करीब साढ़े आठ बजे की है। जब विधायक अपने कार्यकार्ताओं के साथ शिव विहार में बैठक कर रहे थे। उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कार्यकर्ताओं ने विधायक को पीटना शुरू कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक खुद को बचाने के लिए वहां से भाग रहे हैं, जबकि लोग उनका पीछा कर रहे हैं।

MCD Elections: बीजेपी ने कसा तंज

MCD Elections
MCD Elections

बीजेपी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए AAP पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर ‘आप’ विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि ईमानदार राजनीति के नाटक में लिप्त पार्टी का यह अभूतपूर्व दृश्य है। ‘आप’ का भ्रष्टाचार तो ऐसा है कि उसके खुद के कार्यकर्ता भी विधायकों को नहीं छोड़ रहे हैं। एमसीडी चुनाव में भी ऐसा ही कुछ नतीजा आने वाला है। वहीं, तजिंदर सिंह बग्गा ने भी निशाना साधते हुए कहा कि नोट लेकर टिकट बेचने के आरोप में आम आदमी पार्टी विधायक गुलाब सिंह यादव की समर्थकों ने ही पिटाई कर दी।

बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम पर विधायक गुलाब सिंह यादव ने ट्वीट कर बीजेपी के आरोपों पर हमला बोला, उन्होंने कहा कि भाजपा बौखला गई है और टिकट बेचने का उन पर बेबुनियादी आरोप लगा रही है। अभी में छावला थाने में हूं मैंने देखा बीजेपी का निगम पार्षद व इस वार्ड से बीजेपी का उम्मीदवार इन लोगों को बचाने थाने में मौजूद है। इससे बड़ा सबूत और क्या होगा। मीडिया यहां मौजूद भाजपाई से जरूर पूछे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here