Raksha Bandhan 2022: इन ड्रेसेस के साथ रक्षाबंंधन को बना सकती हैं खास…

0
358
Raksha Bandhan 2022
Raksha Bandhan 2022

Raksha Bandhan 2022: भाई-बहन के प्यार को सेलिब्रेट करने वाला रक्षाबंधन एक अलग त्योहार है। इस फेस्टिवल पर हर बहन की इच्छा होती है कि वह सबसे अलग दिखे। अगर आप इस बार अपने लुक को बिल्कुल यूनीक बनाना चाहती हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं स्टाइलिंग के कुछ ऐसे आइडिया, जिनसे आप इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस मौके पर आप अपने कंफर्ट और पसंद के अनुसार ड्रेस चुन सकती हैं।

image 11 29
Raksha Bandhan 2022

आप चाहें तो अपना लुक ट्रेडीशनल रख सकती हैं और सलवार सूट या साड़ी पहन सकती हैं और अगर आप मॉनसून सीजन के अनुसार अपनी ड्रेसिंग रखना चाहती हैं तो स्कर्ट और टॉप्स भी पहन सकती हैं। अगर आप अभी तक रक्षाबंधन के लिए तैयारी नहीं कर पाई हैं तो हम आपके लिए लेकर आए हैं इस फेस्टिवल पर तैयार होने के लिए कुछ ऐसे आइडियाज, जिन्हें आप आसानी से अपने लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं।

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन पर इस ड्रैस को पहन कर दिखें खूबसूरत…

आप चाहें तो मॉनसून सीजन को ध्यान में रखते हुए कॉटन कुर्ते और ट्राउजर पहन सकती हैं और उसके साथ आप इयरिंग्स कैरी कर सकती हैं। इस तरह के ड्रेस में आप पूरा तरह से कंफर्टेबल रहेंगी और आपका एथनिक लुक मौके के हिसाब से अच्छा भी लगेगा।

image 22 25
Raksha Bandhan 2022

Raksha Bandhan 2022: स्कर्ट टॉप भी देगा बेहतरीन लुक

अगर आप स्कर्ट टॉप पहनना पसंद करती हैं तो रक्षाबंधन को ध्यान में रखते हुए आप व्हाइट और रेड के कॉम्बिनेशन वाले स्कर्ट और टॉप पहन सकती हैं। रेड कलर का टॉप आपके व्हाइट टॉप को खूबसूरती के साथ परफेक्ट लगेगा, साथ ही इसका खिला-खिला रंग फेस्टिव माहौल के हिसाब से परफेक्ट भी लगेगा। इसके साथ आप मैचिंग की रेड जूतियां भी पहन सकती हैं।

image 33 15
Raksha Bandhan 2022

कुर्ता और जींस भी कर सकती हैं ट्राई

अगर आप कुर्ता और जींस में कंफर्टेबल रहती हैं तो आप इस मौके के हिसाब से एलिगेंट कुर्ते को जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। डार्क ग्रीन कलर के कुर्ते के साथ जींस को कैरी करने पर, आप भी अपने राखी लुक के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

धोती पैंट्स विद क्राप टॉप और जैकेट

image 55 6
Raksha Bandhan 2022

अगर आप कुछ ऐसा पहनना चाहती हैं जिसमें ट्रेडिशनल और मॉडर्न दोनों का कॉम्बिनेशन हो, तो धोती पैंट्स अच्छा विकल्प है। इसे आप कई तरह से पहन सकती हैं। आप धोती पैंट पर क्रॉप टॉप और जैकेट डालकर इसे मॉडर्न और ट्रेडिशनल का कॉम्बो बना सकती हैं। इसके अलावा आप इस धोती पैंट के साथ कोई प्रिंटेड टॉप बिना जैकेट के भी पहन सकती हैं या फिर कुर्ती भी इसके साथ डाल सकती हैं। साथ में कानों में झुमकी पहनें। एकदम हटकर नजर आएंगी।

संबंधित खबरें…

Ghewar Recipe: घर पर बनाएं स्वादिष्ट और जालीदार घेवर, जानिए क्या है विधि…

Ice Cream Side Effects: बारिश के मौसम में अगर आप भी खा रहे हैं आइसक्रीम तो, हो जाइए सतर्क!

https://youtu.be/lykagrB71VQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here