Viral Video: “उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टुलु, टोलो, क्‍या…”, लुलु मॉल को लेकर भड़के आजम खान, देखें पूरा वीडियो

0
226
Viral Video:
Viral Video: "उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टुलु, टोलो, क्‍या…", लुलु मॉल को लेकर भड़के आजम खान, देखें पूरा वीडियो

Viral Video: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की गुरुवार को एमपी/एमएलए कोर्ट में पेशी हुई। यहां का उनका एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, कोर्ट के बाहर मीडियाकर्मियों ने उनसे लखनऊ के लुलु मॉल को लेकर सवाल पूछा तो उनका पारा चढ़ गया। उन्होंने बड़े ही मजाकिया अंदाज में इस सवाल का जवाब दिया। लुलु मॉल पर आजम खान के इस अटपटे गुस्‍से पर उनके समर्थक भी मुस्‍कुरा दिए।

azam 1
Viral Video

यहां देखें Viral Video

लुलु मॉल के बारे में सवाल पूछे जाने पर आजम खान बोले, “हमने न लुलु देखा न लोलु देखा, हम आज तक किसी मॉल में गए नहीं, जो गए हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टुलु, टोलो, क्‍या… यार बताओ! ये भी कोई बात हुई लुलु, लुलु… और कोई काम ही नहीं है।” आजम खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इसे देख-देख कर हंस रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

आपको बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में प्रदेश के सबसे बड़े लुलु मॉल का शुभारम्भ किया था। इसके कुछ दिन बाद से ही मॉल में नमाज पढ़ने का एक वीडियो वायरल होने लगा था, जिसको लेकर काफी विवाद छिड़ा हुआ है। दरअसल, मॉल के अंदर करीब आधा दर्जन लोग नमाज अदा करते दिखाई दे रहे थे। धीरे-धीरे ये विवाद इतना बढ़ गया है कि हिन्दू संगठन के लोगों ने इस मॉल को बंद करने की मांग की है।

संबंधित खबरें:

ब्रिटिश PM के घर 10 Downing Street के बाहर जूते-चप्पल का ढेर, Anand Mahindra ने शेयर की गजब तस्वीर

“मैं इंदिरा जी की बहू हूं…”, ED की पूछताछ से पहले वायरल हुआ Sonia Gandhi का वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here