Propose Day: अगर प्यार का करना चाहते हैं इजहार तो अपने पार्टनर को इस तरह कहें अपने दिल की बात, पार्टनर नहीं कर पाएगा मना…

0
524
Propose Day
Propose Day

Propose Day: फरवरी का महीना हर कपल के लिए बहुत खास होता है। इस महीने में आने वाले वैलेंटाइन वीक का इंतजार प्यार करने वाले जोड़ों को पूरे साल रहता है। बता दें कि वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है। 8 फरवरी को कपल प्रपोज डे के रूप में मनाते हैं। प्रपोज डे पर लोग अपने पार्टनर से प्यार का इजहार करते हैं। किसी से प्यार करना भले ही आसान लगता हो लेकिन उसे प्रपोज कैसे किया जाए, प्रेमियों के लिए ये सबसे बड़ी चुनौती होती है।

Propose Day
Propose Day

जो लोग प्यार का इजहार करना चाहते हैं वे अकेले में काफी तैयारी करते हैं लेकिन जैसे ही पार्टनर के सामने आते हैं उनकी जुबान लड़खड़ाने लगती है। लेकिन अगर आप आज अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाएं तो आपका प्यार कहीं किसी ओर का न हो जाए। आइए आपको बताते हैं अपने गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को ऐसा क्या बोलें कि वह नहीं कर पाए मना। क्योंकि अगर आज नहीं किया प्रपोज तो आपका Valentine कहीं किसी और का न हो जाए।

Propose Day”मुझसे मोहब्बत का इज़हार करता” गाने से मिलेगी आपको प्यार में जीत

Propose Day
Propose Day

प्रपोज डे पर अपने पार्टनर के लिए “मुझसे मोहब्बत का इज़हार करता” गाना आप अपने प्यार को गाकर सोशल मीडिया पर भेज सकते हैं। यह गाना सुनकर आपकी गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड Emotional हो जाएंगे और यदि आपके पार्टनर के दिल में भी आपके लिए प्यार होगा तो वह तुरंत हां कर देगा। बता दें कि यह गाना सिंगर Alka Yagnik और Kumar Sanu ने गाया है। इस गाने को सुनकर आपका वैलेंटाइन आपको इनकार नहीं कर सकता। 1993 में फिल्माए गए इस गाने में Aamir Khan और Juhi Chawla लीड रोल में हैं।

Propose Day
Propose Day

सरप्राइज प्लान करें:

अगर अपने पार्टनर को प्रपोज करना चाहते हैं और आपको समझ नहीं आ रहा है कि कैसे अपने पार्टनर को प्रपोज किया जाए, तो सबसे सही आइडिया है आप अपने गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड को सरप्राइज पार्टी पर बुलाएं। सरप्राइज पार्टी में आप अपने पार्टनर के सभी दोस्तों को आमंत्रित करें और सबके सामने अपने पार्टनर को प्रपोज करें। ऐसा करने से आपका पार्टनर खुश हो जाएगा और खुद को हां कहने से नहीं रोक पाएगा

Propose Day
Propose Day

लॉग ड्राइव पर लेकर जाएं:

प्रपोज डे के दिन आप अपने पार्टनर को एक लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाएं। लांग ड्राइव के दौरान आप अपनी पार्टनर का पूरा ख्याल रखें। उसे महसूस करवाएं कि आप उसकी फिक्र करते हैं। ड्राइव के दौरान आप प्यार भरे गानो कि लिस्ट अपने पार्टनर के लिए play कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर के लिए यह गाना “बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम” पेश कर सकते हैं । लेकिन आप यह गाना खुद गाकर सुनाते हैं तो आपके पार्टनर को यह ज्यादा पसंद आएगा।

Propose Day
Propose Day
होर्डिंग लगाकर करें प्रपोज :

अपने पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए जिस रास्ते से आपकी गर्लफ्रेंड रोज गुजरती है, उस रास्ते पर एक होर्डिंग लगाकर उस पर आप अपने दिल की बात लिख सकते हैं। आपका यह अंदाज आपकी पार्टनर को जरूर पसंद आएगा। लेकिन आप होर्डिंग में अपनी पार्टनर का नाम न लिखें। ऐसा करने से आपका पार्टनर नाराज हो सकता है।

Propose Day
Propose Day

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here