Pineapple Margarita: अलग अंदाज में करना है वीकेंड सेलिब्रेट , तो ऐसे बनाएं घर पर टेस्टी और हेल्दी स्पेशल ड्रिंक…

पाइनएप्पल मार्गरीटा ड्रिंक का स्वाद कड़वा-खट्टा होता है। इस ड्रिंक को अनन्नास की स्लाइस और मार्शचिनो चेरी के साथ ट्राई कर सकते हैं। आप इस मार्गरिटा रेसिपी को तले हुए स्नैक्स के साथ पेयर कर सकते हैं।

0
108
Pineapple Margarita: अलग अंदाज में करना है वीकेंड सेलिब्रेट , तो ऐसे बनाएं घर पर टेस्टी और हेल्दी स्पेशल ड्रिंक...
Pineapple Margarita: अलग अंदाज में करना है वीकेंड सेलिब्रेट , तो ऐसे बनाएं घर पर टेस्टी और हेल्दी स्पेशल ड्रिंक...

Pineapple Margarita: अगर आप भी ड्रिंक्स पीने का शोक रखते हैं तो इस वीकेंड में अपने घर में पाइनएप्पल मार्गरीटा ट्राई कर सकते हैं। पाइनएप्पल मार्गरीटा गर्मी के मौसम में बहुत ही शानदार ड्रिंक है। ये ड्रिंक स्वाद में तो लाजवाब होता ही है साथ ही सेहत को भी स्वस्थ रखने में मददगार है। इस ड्रिंक में कई तरह के (Nutrients) पाएं जाते हैं। अगर आपके आपके घर में पार्टी है तो आप इस आसानी से बनने वाली कॉकटेल रेसिपी को ट्राई कर सकते हैं। जिसे टकीला, ट्रिपल सेक, अनानास के रस और नींबू के रस का उपयोग करके आसान रेसिपी से तैयार किया गया है।

पाइनएप्पल मार्गरीटा ड्रिंक का स्वाद कड़वा-खट्टा होता है। इस ड्रिंक को अनन्नास की स्लाइस और मार्शचिनो चेरी के साथ ट्राई कर सकते हैं। आप इस मार्गरिटा रेसिपी को तले हुए स्नैक्स के साथ पेयर कर सकते हैं। इस ड्रिंक का आनंद नोन-वेज फूड के साथ भी ले सकते हैं। तो अब जान लेते हैं इस ट्रिंक को घर में ही झटपट कैसे करें तैयार।

Pineapple Margarita Recipie
Pineapple Margarita Recipie

Pineapple Margarita Recipie

इस टेस्टी कॉकटेल रेसिपी को तैयार करने के लिए एक कॉकटेल शेकर लें और उसमें टकीला के साथ अनानास का रस, ट्रिपल सेक और नींबू का रस मिलाएं। अब इन सारे रस को शेकर की मदद से अच्छे से हिला लें। अब इसमें बर्फ के टुकड़े डालें और फिर 30 मिनट तक जोर से हिलाएं।

इस ड्रिंक को कॉकटेल ग्लास में छान लें और अनानास के स्लाइस और मैराशिनो चेरी से गार्निश करें। घर में आए मेहमानों और फैमिली को ये टेस्टी ड्रिंक सर्व करें।

यह भी पढ़े…

इस गर्मी बच्चों को खिलाएं कच्चे आम की Mango Jelly, बनाना है बेहद आसान, यहां जानें रेसिपी

Skin Care Tips in Summers: गर्मियों के मौसम में इन टिप्‍स से रखें अपनी त्‍वचा का ख्‍याल, कूल फील के साथ दमक उठेगा तन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here