Chocolate Day 2024: जानिए चॉकलेट डे पर अपने Partner को ऑनलाइन कैसे भेजे चॉकलेट

0
35

Chocolate Day 2024: वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है और वैलेंटाइन वीक के तीसरे दिन को चॉकलेट डे के रूप में मनाते हैं। इस दिन लोग अपने पार्टनर को चॉकलेट देते हैं। चॉकलेट डे को कपल्स काफी अच्छे से सेलिब्रेट करते हैं और एक दूसरे को चॉकलेट गिफ्ट करते हैं। चॉकलेट रिश्तों में मीठापन घोलने का काम करती है। चॉकलेट डे वैलेंटाइन वीक का एक खास दिन है और हर साल 9 फरवरी को चॉकलेट डे मनाते हैं। । इस दिन प्यार करने वाले एक-दूसरे को चॉकलेट तोहफे में देकर दिल की बात कहते हैं। लेकिन अगर आपका पार्टनर आपसे दूर है और आप भी अपना प्यार व्यक्त करना चाहते है, अपने पार्टनर को चॉकलेट भेजना चाहते हैं तो आज हम आपको बताएंगे कि आप कैसे उन्हें चॉकलेट भेज सकते हैं…

अपने पार्टनर की लोकेशन , नाम और पता लिखकर इन एप्लिकेशन से आसानी से चॉकलेट ऑर्डर करें-

Blink It

कैडबरी से लेकर किटकैट तक इस एप्लिकेशन की मदद से आप अपने पार्टनर को 15-20 मिनट के अंदर किसी भी जगह पर चॉकलेट भेज सकते हैं।

Zepto

इस एप्लिकेशन से आप अपने पार्टनर के पास केवल 10-15 मिनट में चॉकलेट डिलीवर करा सकते हैं। ये एप्लिकेशन आपको फ्री डिलीवरी भी उपलब्ध करते हैं।

स्विगी इंस्टामार्ट ( Swiggy Instamart )

यह सुविधा आपको Swiggy ऐप में ही मिलती है। इस एप्लिकेशन से भी आप अपने पार्टनर को कम समय में चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं।

Big Basket

बिग-बास्केट यह वादा करता है कि वह चॉकलेट की डिलीवरी 10-20 मिनट में करेगा। इस एप्लिकेशन पर आपको कुछ ऑर्डर लिमिट के बाद फ्री डिलीवर मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:

Valentine’s Week List 2024: Rose Day से लेकर वैलेंटाइंस डे तक, यहां जानें कब मनाया जाएगा कौन-सा दिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here