अगर दिखना चाहती हैं Beautiful तो इन Hair Accessories को कर सकतीं हैं Try

Hair Accessories बालों की सुंदरता को चार चांद लग जाएंगे।जिनके इस्‍तेमाल से न केवल आप सुंदर लगेंगी बल्कि आपके ब्राइडल लुक को भी परफेक्टनेस मिलेगी।

0
46
Hair Accessories top news
Hair Accessories top news

Hair Accessories: लेटेस्‍ट फैशन और ट्रेंड को हर कोई फॉलो करना चाहता है।यही वजह है कि ड्रेस से लेकर बालों तक नया लुक देने के लिए नए-नए प्रैक्टिकल महिलाएं आजकल कर रहीं हैं।इसी कड़ी में सबसे खास चीज बन गई है हेयर एक्‍सेसरीज। यानी ब्राइडल हो या पार्टी लुक।बालों की सुंदरता को चार चांद लग जाएंगे।जिनके इस्‍तेमाल से न केवल आप सुंदर लगेंगी बल्कि आपके ब्राइडल लुक को भी परफेक्टनेस मिलेगी।आइए जानते हैं चलन में चल रहे ऐसे ही कुछ हेयर एक्‍सेसरीज के बारे में यहां।

 Hair Accessories ki khabar

Hair Accessories: हैंड मेडर हेड पीस

क्रिश्‍चन ब्राइडल लुक के लिए ये बेहतर स्‍टाइल है। हालांकि बाजार में आधुनिक और पारंपरिक के सही मेल वाली हेयर एक्‍सेसरीज की भरमार है।आप चाहें तो इसका डिजाइनर माथा पटटी और मांग टीका यूज कर सकतीं हैं।राजस्‍थानी मीनाकारी वाली माथा पटटी से आपको सब्‍यसाची वाला लुक भी मिल सकता है। गौरतलब है कि ये हेयर एक्‍सेसरीज पेस्‍टल रंगों में उपलब्‍ध है।

Hair Accessories: बढ़ने लगा माथा पटटी का चलन

पिछले 1 वर्ष में माथा पटटी का चलन बढ़ गया है। हालांकि इसमें थोड़ा बदलाव देखने को जरूर मिला है। मल्‍टीलेयर माथा पटटी दुल्‍हनें काफी पसंद कर रहीं हैं।इसके साथ ही हेवी डिजाइन के साथ कई लेयर भी चलन में आ गई हैं।इसके साथ ही भारी टीके वाली माथा पटटी भी ट्रेंड का हिस्‍सा है। पारंपरिक राजस्‍थानी माथा पटटी में केवल पीछे के बैंड के साथ बड़े आकार वाला मांग टीका चलन में है।

Hair Accessories: नवाबी लुक में लगेंगी खास

पासा ब्राइडल लुक को खास बनाता है। इसी के साथ ही मोती वाला पास भी खूब चलन में है। पासे में ही मल्‍टी चांदी बाली पासा भी महिलाएं काफी पसंद कर रहीं हैं।कुछ नयापन चाहने के लिए साइड झूमर का इस्‍तेमाल भी कर सकती हैं।बाजार में नीचे से चांद के आकार वाले झूमर भी खूब ट्रेंड में हैं।शादी की मेहंदी सेरेमनी में आप गोटा पटटी, मोती और फूलों से सजे पासे भी बखूबी इस्‍तेमाल कर सकतीं हैं।

Hair Accessories:ब्रेड एक्‍सेसरीज से सजाएं चोटी

हेयरस्‍टाइल में चोटी को सुंदर दिखाने के लिए ब्रेड हेयर एक्‍सेसरीज आपके लिए बेहतर ऑप्‍शन है। कुंदन और मोती वाली ब्रेड हेयर एक्‍सेसरीज इन दिनों काफी चलन में है।आप चाहें तो गोल्‍डन या एंटीक लुक वाली ब्रेड एक्‍सेसरीज भी खरीद सकतीं हैं। इनमें हैवी और बड़े दिखने वाले डिजाइन चलन में हैं। जूड़े की सुंदरता बढ़ाने के लिए चूड़ामणि भी इस्‍तेमाल कर सकतीं हैं। ये बालों को खूबसूरत दिखाने के साथ पारंपरिक लुक भी देगा।

संबंधित खबरें