Home Tags Hair

Tag: hair

अगर दिखना चाहती हैं Beautiful तो इन Hair Accessories को कर...

0
पिछले 1 वर्ष में माथा पटटी का चलन बढ़ गया है। हालांकि इसमें थोड़ा बदलाव देखने को जरूर मिला है। मल्‍टीलेयर माथा पटटी दुल्‍हनें काफी पसंद कर रहीं हैं।इसके साथ ही हेवी डिजाइन के साथ कई लेयर भी चलन में आ गई हैं।

सर्दियों में इस आटे की बनी रोटियां खाएं , सेहतमंद होने...

0
रागी जोकि अधिकतर पहाड़ी इलाकों में पाया जाता है। इसका आटा बेहद बढ़िया माना जाता है।उत्‍तरखंड में तो ये मडुए के नाम से फेमस है।यहां के हर घर की शान होता है मडुए का आटा।

इन सर्दियों में बालों की करें Extra Care, चमेली, गुड़हल के...

0
इसे जैसमीन कहें या चमेली, इसका इस्‍तेमाल ही तनाव भगाने में किया जाता है।दरसअल कई शोधों में ये पाया गया है कि ये फूल अवसाद से छुटकारा दिलाता है।

Lifestyle: जानिए चिपचिपे और Oily Hair होने का कारण, कैसे पाएं...

0
Lifestyle: मौसम के बदलने या हार्मोन के असंतुलन से सिर्फ त्वचा पर ही नहीं बल्कि बालों पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ता हैं। सबसे पहले हम बताएंगे कि आखिर बाल चिपचिपे क्यों होते हैं?

Lifestyle: रात में बाल या नाखून क्यों नहीं काटा जाता हैं,...

0
Lifestyle: हमारे भारत में आज भी संकृति को माना जाता हैं इसके कई सारे उदाहरण है। जैसे कि सूर्यास्त के बाद बाल या नाखून नहीं काटना चाह‍िए, शाम के समय सोना नही चाहिए क्योंकि ऐसा करना अशुभ होता है। और आज भी इन सभी बातों का लोग पालन करते हैं। तो आइए आज हम आपकों बताते है कि क्या सच में रात को बाल या नाखून काटना अशुभ माना जाता हैं या इसके पीछे कोई वैज्ञानिक कारण हैं।

झड़ते बालों के लिए हर शैंपू-ऑयल कर लिया है ट्राई, अपनाए...

0
बालों को स्वस्थ रखने के लिए हम हेयर ऑयल, शैंपू का तो ध्यान रखते हैं। लेकिन फिर भी कई बार बालों का...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!