Bhumi Pednekar ने शेयर किया Makeup Skincare रूटीन, पढ़ें

0
349
Bhumi
Bhumi Pednekar अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं, आए दिन Instagram हैंडल पर अपने Makeup और Skincare से संबंधित खास बातें शेयर करती रहती हैं।

Bhumi Pednekar अपने लुक्स को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल हैं, आए दिन Instagram हैंडल पर अपने Makeup और Skincare से संबंधित खास बातें शेयर करती रहती हैं। वह अपने सिंपल लुक से लेकर Iconic, Metallic Eyeshadow तक, अपने लुक पर खास ध्यान देती हैं। वो हमेशा मेकअप के साथ प्रयोग करता रहताी हैं।

भूमी कहती हैं,”मैं जो भी भूमिकाएं करती हूं, मैं अपने मेकअप और लुक्स को बहुमुखी रखना पसंद करती हूं। मेरा मेकअप मेरे मूड और विविधता को दर्शाता है और मेरा लुक सिग्नेचर लुक नहीं है, मैैं हमेशा बदलाव करते रहने में यकीन करती हूं। भूमि कहती हैं कि बचपन से मैं स्किनकेयर को लेकर जागरूक रही हूं और यह रोजाना मेरी प्राथमिकता में शामिल है। एक कलाकार के रूप में मेरी व्यस्तता के बाद भी कुछ नहीं बदला है। मेरी दिनचर्या काफी सरल है, इसमें तीन बुनियादी चीजें शामिल हैं- त्वचा की सफाई, टोन और मॉइस्चराइज़। मुझे लगभग पूरे दिन मेकअप करना पड़ता है। मैं दिन में दो बार अपनी त्वचा की देखभाल करने की कोशिश करता हूं और मैं कभी मेकअप उतारे बिना नहीं सोती।

मेकअप से पहले अपनी त्वचा को हाइड्रेट करना बेहद जरूरी है और इसके महत्व को समझना चाहिए। अक्सर लोग इसपर ध्यान नहीं देते, लेकिन मेकअप लगाने के बाद चेहरे को ज्यादा देखभाल की जरूरत होती है। भूमि कहती हैं कि मेकअप को एक्सप्लोर और एक्सपेरिमेंट करें, क्योंकि मेकअप में काफी विविधता है। बस मेकअप उतारते से संंबंधित बातों पर खास ध्यान दें। 

ये भी पढें

मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने Shahil Khan पर लगाया आरोप कहा, मुझे मारने की साजिश रची थी

मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने की आत्महत्या की कोशिश, Suicide Note में Sahil Khan को बताया जिम्मेदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here