Shradhdha Murder Case: आफताब अमीन पर हत्‍या करने और सबूत मिटाने के आरोप तय, अगली सुनवाई 1 जून को

Shradhdha Murder Case: कोर्ट ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ हत्या और सबूत नष्ट करने के मामले में आरोप तय करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया उस पर यह मामले बनते हैं।

0
40
Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या
Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या

Shradhdha Murder Case:श्रद्धा वाल्कर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ दिल्ली की साकेत कोर्ट में मंगलवार को सुनवाई हुई।कोर्ट ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला के खिलाफ हत्या और सबूत नष्ट करने के मामले में आरोप तय करते हुए कहा कि प्रथम दृष्टया उस पर यह मामले बनते हैं।

कोर्ट ने कहा कि पूनावाला पर हत्या और सबूत नष्ट करने को लेकर दिल्ली पुलिस ने पर्याप्त सबूत पेश किए।वही आरोपी आफताब ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि वह मुकदमे का सामना करेगा।
कोर्ट में आफताब पर लगे आरोपों को उसे पढ़कर बताया गया। कोर्ट ने आफताब से कहा कि आपके उपर श्रद्धा की हत्या और उसके शरीर के अंगों को छतरपुर और अन्य स्थानों पर ठिकाने लगा कर सबूत मिटाने का आरोप लगाया गया है।

Shradhdha Murder Case top news
Shraddha Murder Case

Shradhdha Murder Case:मामले की अगली सुनवाई 1 जून को

Shradhdha Murder Case:इसके बाद कोर्ट ने आफताब से पूछा कि क्या आप अपराध को स्वीकार करते है या ट्रायल फेस करेंगे?कोर्ट के सवाल का जवाब अपने वकील के जरिए बताया कि हम आरोप स्वीकार नहीं कर रहे हैं।हम ट्रायल फेस करेंगे।राउस एवेन्यू कोर्ट 1 जून को इस मामले पर अगली सुनवाई करेगा।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here