Delhi High Court पहुंचा श्रद्धा हत्याकांड का मामला, घटना की जांच सीबीआई से करवाने की मांग

Delhi High Court:वैज्ञानिक उपकरणों की कमी के चलते दिल्ली पुलिस मामले की सही तरीके से जांच नहीं कर पाएगी।ऐसे हालात को देखते हुए मामले की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी जाए।

0
42
Delhi High Court: top news on Tobacco products
Delhi High Court

Delhi High Court: श्रद्धा हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग करते हुए दिल्‍ली हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की गई है।जोशनी तुली ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर कहा है कि घटना 6 माह पुरानी है। दिल्ली पुलिस के पास वैज्ञानिक स्तर पर प्रशासनिक कर्मचारियों की कमी है।इसके साथ ही वैज्ञानिक उपकरणों की कमी के चलते दिल्ली पुलिस मामले की सही तरीके से जांच नहीं कर पाएगी।

ऐसे हालात को देखते हुए मामले की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दी जाए।इसके अलावा याचिका में यह भी कहा गया है कि मामले से जुड़ी जांच की हर जानकारी मीडिया में दी जा रही है। जोकि नियम का उल्लंघन है।

Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या
Shradha Murder Case: श्रद्धा के कटे सिर को रोज देखता था आफताब, बोला- अगर श्रद्धा रोती नहीं तो पहले ही कर चुका होता हत्या

Delhi High Court: श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स की तलाश जारी

Shradha Murder Case
Shradha Murder Case

Delhi High Court: बता दें कि दिल्ली पुलिस की कई टीम लगातार छतरपुर के जंगलों में श्रद्धा की शरीर के अंगों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट जरूरी है क्योंकि पूनावाला अपना बयान बदल रहा है और जांच में सहयोग नहीं कर रहा है।

पुलिस ने कहा कि वॉकर का सिर, फोन और अपराध में इस्तेमाल हथियार अब तक बरामद नहीं हुआ है। अब तक बरामद किए गए 13 शरीर के अंगों का डीएनए टेस्ट किया जा रहा है।पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच वित्तीय मुद्दों पर अक्सर बहस होती थी और यह संदेह है कि उनके बीच भी लड़ाई हुई थी। जिसके बाद आफताब ने 18 मई की शाम को 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर की हत्या कर दी थी।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here