Brij Bhushan Sharan Singh को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दी राहत, जानें कब होगी मामले की अगली सुनवाई?

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कु्श्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली स्थित राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राहत दे दी है। वहीं मामले में...

0
58
Brij Bhushan Sharan Singh
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: भारतीय कु्श्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को दिल्ली स्थित राऊज एवेन्यू कोर्ट ने राहत दे दी है। वहीं मामले में सुनवाई 1 सितंबर तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं एक ओर पहलवान न्याय की मांग कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी सांसद द्वारा लगातार आरोपों से किनारा किया जा रहा है।

बता दें, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक समेत अन्य नामी पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की थी, जिस बीच पहलवानों ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना भी दिया था। इसके बाद बृजभूषण के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज किया था।

a42fe590 468f 4d33 8533 c283f13a51cd
Brij Bhushan Sharan Singh

Brij Bhushan Sharan Singh: ‘गिरफ्तारी की जरूरत नहीं -दिल्ली पुलिस

दिल्ली पुलिस की ओर से अदालत में चार्जशीट पेश की गई। जिसमें बताया गया कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तारी की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने पुलिस द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किया है, वे पुलिस द्वारा की गई हर जांच में पेश हुए है। दिल्ली पुलिस के द्वारा यह भी बताया गया कि पूर्व अध्यक्ष ने बयान में कहा कि वे कभी पहलवानों से अकेले में नहीं मिले हैं। कुछ फोटोज में वे पहलवानों के साथ दिखे लेकिन यदि ऐसा होता तो वे हर फोटो में पहलवानों के साथ दिखाई देते, लेकिन ऐसा नहीं था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here