Zomato का ग्राहकों से वादा, अब 10 मिनट में मिलेगा गरमा गरम खाना

0
318
Zomato 
Zomato 

ZEPTO, Blinkit, और Dunzo जैसी कई डिलवरी कंपनियां 10 मिनट में डिलवरी देने का वादा कर रही हैं। इसी कड़ी में ऑनलाइन फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी जोमाटो (Zomato) ने भी वादा किया है कि अब से वो भी अपने ग्राहकों को 10 मिनट में खाना पहुंचाएंगी। जोमाटो के फाउंडर और मुख्य कार्यकारी दीपिंदर गोयल ने इस नई सुविधा की घोषणा की है। फाउंडर ने कहा कि कंपनी अब ग्राहकों से समझौता किए बिना जल्द ही 10 मिनट में खाना पहुंचाएगी। उन्होंने यहां पर डिलीवरी बॉयस से वादा करते हुए कहा कि कंपनी उनपर दबाव नहीं डालेगी।

Zomato 10 मिनट में देगा खाना

Zomato 
Zomato 

उन्होंने 10 मिनट में खाना पहुंचाने का कारण बताते हुए कहा कि इस भाग-दौड़ भरी जिंदगी में लोग खाना जल्दी खाना पसंद करते हैं। साथ ही हमें लग रहा था कि जोमाटो का 30 मिनट की डिलवरी का औसत समय काफी स्ले है। अगर हम इसमें बदलाव नहीं करते तो जल्द ही इसे कोई और करता, जबकि हम रेस से बाहर हो जाते।

Zomato डिलीवरी पार्टनर का काम मुश्किल

Zomato 
Zomato 

कई लोगों ने चिंता व्यक्त की कि जोमाटो के 10 मिनट के डिलीवरी वादे से डिलीवरी पार्टनर का काम मुश्किल हो जाएगा। इस बारे में एक यूजर ने लिखा, “एक ग्राहक के रूप में 10 मिनट का समय कमाल लगता है, लेकिन ईमानदारी से यह निश्चित रूप से आपके डिलीवरी स्टाफ को तनावग्रस्त और लापरवाह बना देगा।”

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here