“पुलिस हमें तोड़ने की बजाए बृजभूषण को करे गिरफ्तार…”, जानिए विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने क्या कुछ कहा

Wrestlers Protest: दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने एक बार फिर बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। जानिए दोनों पहलवानों ने क्या कुछ कहा…

0
58
Wrestlers Protest
Wrestlers Protest

Wrestlers Protest: बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पहलवान भले ही अपनी-अपनी नौकरियों पर वापस लौट गए हों लेकिन मामले को लेकर उनकी सक्रियता लगातार बनी हुई है।

इसी बीच 9 जून को दिल्ली पुलिस पहलवान संगीता फोगाट को बृजभूषण के आधिकारिक आवास पर ले गई। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस वहां महिला पहलवान के साथ करीब 30 मिनट रुकी और मामले से जुड़े समाम सबूतों की तफतीश की। बता दें, दिग्गज पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया ने एक बार फिर बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी की मांग की है। जानिए दोनों पहलवानों ने क्या कुछ कहा…

top min

Wrestlers Protest: क्या बोलीं विनेश फोगाट?

विनेश फोगाट ने ट्वीट कर कहा कि महिला पहलवान को पुलिस जांच के लिए क्राइम साईट पर ले जाया गया था लेकिन मीडिया ने चलाया कि वे समझौता करने गई हैं। बृजभूषण की यही ताकत है, वो अपने बाहुबल, राजनीतिक ताकत और झूठे नैरेटिव चलवाकर महिला पहलवानों को परेशान करने में लगा है, इसलिए उसकी गिरफ्तारी जरूरी है। पुलिस हमें तोड़ने की बजाए उसे गिरफ्तार कर ले तो हमें इंसाफ की उम्मीद हैं वरना नहीं।

क्या बोले बजरंग पुनिया?

बजरंग पुनिया ने भी ट्वीट कर इसे पहलवानों को तोड़ने की साजिश बताया। उन्होनें कहा ये पुलिस की हमें तोड़ने की कोशिश है। बृजभूषण की गिरफ्तारी जरूरी है। वो अपने बाहुबल और राजनीतिक ताकत के चलते झूठे नैरेटिव चलवाकर महिला पहलवानों को परेशान कर रहा है।

“कोई मेरे पास नहीं आया” -बृजभूषण सिंह

इस घटना के बाद कई तरह की बातें सामने आईं। मामले में मीडिया ने जब बृजभूषण शरण सिंह से पूछा कि क्या दिल्ली पुलिस उनके पास महिला पहलवान के साथ मामले की जांच के लिए आई थी तो उन्होनें कहा कि मेरे पास इस मामले में बात करने के लिए कोई नहीं आया था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here