सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े के बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा की जिंदगी में मानो ग्रहण सा लग गया है। इस घटना के बाद कपिल शर्मा के शो को सुनील ग्रोवर के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा जैसे कई कलाकारों ने भी अलविदा कह दिया था , जिसकी वजह से कपिल को काफी नुकसान भी हुआ।

कलाकारों के छोड़ने के बाद कपिल के कॉमेडी शो में कई सेलिब्रिटिज ने भी आना छोड़ दिया था, जिसकी वजह से शो की टीआरपी भी काफी नीचे चली गई है। इन सबके बावजूद कपिल को राहत की सांस लेने का मौका मिला है , और यह मौका बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने दिया है। दरअसल सोनी पर सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो ‘दस का दस’ प्रसारित होने वाला था, लेकिन सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ और ‘टाइगर जिंदा है’ में काफी व्यस्त है। जिसके कारण वह इस शो को अभी प्रसारित नहीं कर रहे हैं। ‘दस का दम’ शो अगले दो महीने के लिए पोस्ट-पोन कर दिया गया है। सलमान के शो को अभी शुरू न करने से कपिल शर्मा को काफी फायदा पहुंचेगा, क्योंकि कपिल को सलमान की बदौलत अपने कॉमेडी शो की टीआरपी बनाने के लिए दो महीने का समय मिल गया है।

ऐसे में कपिल शर्मा तो सलमान का धन्यवाद करते नहीं थक रहे होंगे, और आखिर भला ऐसा हो भी क्यों न। सलमान ने कपिल की डूबती नाव जो बचा ली है। हालांकि कपिल शर्मा ने अपने शो की टीआरपी को बरकरार रखने के लिए कई नए कलाकरो को शो में उतारा लेकिन कपिल को इससे ज्यादा कुछ फायदा नहीं हुआ। बाकी रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि सलमान खान अपने फिल्म की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि उनके पास ‘दस का दम’ करने का बिल्कुल भी समय नहीं है। माना जा रहा है कि सलमान  इस शो को 2018 में शूट करेंगे। तब तक सोनी पर  कपिल को अपना शो जारी रखने का अवसर मिल सकता है।

अब देखना यह होगा कि क्या कपिल सलमान खान द्वारा मिले इस समय का फायदा उठा कर अपने शो की लोकप्रियता को वापस पाने में कामयाबी हासिल कर पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here