बॉलीवुड सितारे आए दिन सोशल मीडिया में कुछ न कुछ ऐसा करते ही रहते हैं  जिससे वह अपने फैन्स के बीच बने रहे। इसी के साथ-साथ इसके पीछे सबसे बड़ा लक्ष्य सुर्खियों में बने रहना होता है। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने भी कुछ ऐसा ही किया लेकिन फर्क बस इतना था कि सोशल मीडिया पर किए गए उनके इस कारनामे का असर अच्छा होने की बजाय उनपर भारी पड़ गया।

हाल ही में काजोल ने अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव वीडियों साझा की थी जिसमें काजोल अपने कुछ दोस्तों के साथ लंच करने आई हैं। वीडियों में वह लंच पर होने वाली सारी चीजों को बता रही थी। काजोल वीडियो में बता रही हैं कि उनके दोस्त रेयान ने खाने में कुछ खास बनाया है। जिसके बाद काजोल ने कैमरा सीधे प्लेट पर रखे बाउल की तरफ किया। काजोल के कैमरा घूमाते ही दिखाई देता है कि उनका दोस्त कुछ रस जैसी चीज डाल रहा है। यह सब करने के बाद काजोल अपने दोस्त को कैमरे पर बुलाती है और पूछती है कि बताओ तुमने लंच में क्या खास बनाया है। काजोल के इस जवाब के बाद उनका दोस्त बताता है कि उसने लंच में खास ‘बीफ’ बनाया है। वीडियो में डिश का नाम जानकर भी काफी खुश दिखाई दे रही हैं। वीडियो के आखिरी में काजोल कहती हैं कि, चलिए अब मुझे अपने हाथ खाने के बाउल में बिजी करने हैं इसलिए मैं वीडियो बंद कर रही हूं।

एक तरफ पूरे देश में बीफ को लेकर ऐसा माहौल बना हुआ है कि जो इसके भी इसका नाम लेता है वह विवादों में घिर जाता है। 2015 में बीफ खाने के शक में अखलाक नाम के एक शख्स को लोगों ने पीट-पीट कर जान से मार दिया था। जहां बीफ के नाम को लेकर कोई खुलकर बात नहीं कर रहा वहीं मशहूर अभिनेत्री काजोल फक्र से वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। इस वीडियो पर काफी लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रियाएं आई हैं। साथ ही कई लोगों ने काजोल की इस वीडियो को शेयर करके लिखा कि, राष्ट्रवादी हीरो अजय देवगन जी की बीवी काजोल राष्ट्रवादी बीफ खाती हुई। अपनी वीडियो पर काफी नकारात्मक प्रतिक्रियाएं आते देख काजोल ने इस वीडियो को हटा दिया था लेकिन तब तक काफी लोग इस वीडियो को देख चुके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here