बेरोजगारी को लेकर Varun Gandhi का सरकार पर निशाना, पूछा- ”आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?”

0
468
Varun Gandhi
Varun Gandhi

BJP नेता और पीलीभीत से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) पिछले कई दिनों से अपनी ही पार्टी के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं और वो कई मौकों पर अपनी ही सरकार के खिलाफ मुखर हुए हैं। बुधवार को करीब तीन सालों से रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा डेट्स पर कोई अपडेट न आने पर ट्विटर पर Trend चलाया गया और अब इसी को लेकर वरूण गांधी भी उम्मीदवारों के समर्थन में उतर आए हैं। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”पहले तो सरकारी नौकरी ही नहीं है, फिर भी कुछ मौका आए तो पेपर लीक हो, परीक्षा दे दी तो सालों साल रिजल्ट नहीं, फिर किसी घोटाले में रद्द हो। रेलवे ग्रुप डी के सवा करोड़ नौजवान दो साल से परिणामों के इंतज़ार में हैं। सेना में भर्ती का भी वही हाल है। आखिर कब तक सब्र करे भारत का नौजवान?”

बता दें कि इससे पहले UPTET (Uttarpradesh Teacher Eligibility Test) पेपर लीक होने पर सांसद भी वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सरकार पर निशाना साधा था।

#JusticeForRailwayStudents हुआ Trend

रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) द्वारा आयोजित ग्रुप डी भर्ती परीक्षा (RRB Group D Exam 2021) के लिए उम्मीदवार करीब तीन साल से इंतजार कर रहे हैं। गौरतलब है कि आरआरबी ने मार्च 2019 में ग्रुप डी के 1.03 लाख पदों पर भर्ती कराने की घोषणा की थी। जिसके लिए तकरीबन 1.15 करोड़ उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। भर्ती के लिए जारी अधिसूचना में आरआरबी ने बताया था कि परीक्षा 2019 में ही आयोजित होगी। लेकिन करीब तीन साल का समय बीत जाने के बावजूद परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी है और परीक्षा कराने की मांग को लेकर बुधवार को छात्रों और उम्‍मीदवारों द्वारा सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर Trend चलाया गया था और #JusticeForRailwayStudents को तीन मिलियन यानी 30 लाख से अधिक बार ट्वीट किया गया।

यह भी पढ़ें: UPTET पेपर लीक पर Varun Gandhi ने अपनी ही सरकार को घेरा, कहा- राजनैतिक रसूखदार हैं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here