UP Election 2022: पुराने Video के कारण निशाने पर आए Kumar Vishwas, कहा-…नेता भक्तों, ये वीडियो सन 2006 का है

0
465

UP Election 2022: देश के मशहूर कवि कुमार विश्वास का 28 सेकेंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में वो कहते नजर आ रहे हैं कि “राजा का काम दलितों के घर खाना नहीं है। ये सारी नौटंकियां है। राजा का काम तो यह है कि जब वो रात को अपने घर में बैठ कर खाना खाए, तो इस बात की चिंता करे कि दलितों ने खाना खा लिया है या नहीं।”

सोशल मीडिया में ट्रोल होने के बाद विश्वास ने ट्वीट किया कि प्रिय पार्टी-नेता भक्तों, ये वीडियो सन 2006 का है। इसे कारण, आज मुझे गालियां देकर अपनी बेबस खीझ न मिटाएं। बल्कि आप हमारी दिक़्क़त को समझें। हमें तब भी सच बोलने की बीमारी थी, आज भी वही समस्या है। अब आपको हमारा तब बोला सच अगर आज चुभा तो ये आपकी समस्या है प्यारे। लव यू ऑल।” मालूम हो कि कुमार विश्वास के इस वीडियो को योगी आदित्यनाथ के ऊपर व्यंग्य के रूप में देखा जा रहा था।

UP Election 2022
यूपी विधानसभा चुनाव

UP Election 2022: मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने दलित के घर खाया था खाना

गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर के मानबेला की पीरु शहीद दलित बस्ती पहुंचे थे। यहां उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ता अमृत लाल के घर खाना खाया। अमृत लाल पिछले 30 साल से गोरखनाथ मंदिर से भी जुड़े हुए हैं। वहीं किसी दलित के घर खाना खाने की यह परंपरा मठ में 40 साल से चली आ रही है। योगी आदित्यनाथ के गुरू महंत अवैद्यनाथ भी इस परंपरा को निभाते थे।

download 12 2
Yogi Adityanath

Yogi Adityanath के दलित भोज के बाद Kumar Vishwas का ट्वीट

दलित के घर खाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बीजेपी में 27 हजार शक्ति केंद्रों पर खिचड़ी भोज के साथ जुड़ने का निर्णय लिया गया है। इसलिए आज मैं यहां पर आया हूं। यह समाजिक समता का सह भोज है। उन्होंने कहा था कि किसी दलित बस्ती में जाकर सह भोज और विभिन्न योजनाओं के बारे में चर्चा करना हमारा लक्ष्य है। बता दें कि योगी आदित्यनाथ के दलितों के घर भोजन करने के बाद कुमार विश्वास का ये ट्वीट आया है।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here