तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बच्चे वाले बयान से चिढ़े हुए हैं तो वहीं वह नीतीश से सीधी बात करने को भी राजी हैं लेकिन इस सीधी बात के लिए उन्होंने कुछ शर्ते भी रखी हैं।

तेजस्वी ने बुधवार को अपने ट्वीट में पहले कहा कि उन्हें इस बात का गर्व है कि उनके अंदर उनके पिता का स्वभाव है, साथ ही तेजस्वी ने नीतीश से पूछा कि क्या आपके बेटे में आपका स्वभाव है? फिर तेजस्वी ने कहा कि सीधी बात नो बकवास।

तेजस्वी के इस ट्वीट ने ये तो साफ जाहिर कर दिया है कि वे नीतीश के बच्चा वाले बयान से चिढ़े हुए हैं इसलिए उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं आपकी तरह राजनीति को नीचे स्तर पर ले जाना नहीं चाहता। लेकिन सच्चाई से आप बख़ूबी परिचित हैं इसलिए राज को राज रहने दो।

हालांकि नीतीश अपने सरकारी कार्यक्रमों में व्यस्त होने के कारण शायद ही तेजस्वी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दें। लेकिन पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि तेजस्वी ने इस बात को क़बूल कर हम लोगों पर एक एहसान किया है कि उनके अंदर अपने पिता की तरह घोटाले को अंजाम देने और बेनामी संपत्ति बनाने का स्वभाव है। यही कारण था कि महागठबंधन टूटा। और जहां तक संस्कार का सवाल है, संजय सिंह ने कहा कि नीतीश के राजनीतिक संस्कार लालू और तेजस्वी इस जन्म में नहीं पा सकते।

आपको बता दें कि इससे पहले नीतीश ने सोमवार को एक प्रेस कॉंफ्रेंस में कहा था कि तेजस्वी यादव बच्चे हैं। इसके साथ ही नीतीश ने ये भी कहा कि अभी सत्ता जाने के कारण लालू यादव और उनका परिवार हताशा के दौर से गुजर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here