राजस्थान के करौली में ‘न्याय यात्रा’ निकालने जा रहे BJP नेता Tejasvi Surya गिरफ्तार, कांग्रेस को बताया आज की मुस्लिम लीग

0
346
Tejasvi Surya
Tejasvi Surya

Tejasvi Surya: राजस्थान के करौली जा रहे बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या (Tejasvi Surya) को पुलिस ने रोक लिया है। तेजस्वी सूर्या की गिरफ्तारी से बीजेपी नेता गुस्साए हुए हैं और जमकर हंगामा कर रहे हैं। मालूम हो कि बीजेपी करौली में रैली निकालना चाहती है। पार्टी क्षेत्र में हुई हिंसा का विरोध कर रही है। इसी चलते तेजस्वी सूर्या पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ राजस्थान पहुंचे हैं।दरअसल करौली में जहां सांप्रदायिक हिंसा हुई थी वहां बीजेपी न्याय यात्रा निकालना चाहती है। तेजस्वी सूर्या के साथ साथ राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया भी मौजूद हैं।

Tejasvi Surya ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

BJP's Tejasvi Surya, Others Taken Into Custody On Way Karauli for 'Nyay  Yatra'

तेजस्वी सूर्या ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान कोई अफगानिस्तान नहीं है, जहां कि हिंदुओं के साथ दोयम दर्जे के नागरिक का व्यवहार हो। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस आज के समय की मुस्लिम लीग है। तेजस्वी ने यहां तक कह दिया कि राजस्थान में जंगलराज जैसी स्थिति है।

Dream big, 'reconvert' Pakistanis to Hinduism: Tejasvi Surya | Deccan Herald

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि मैं अशोक गहलोत को चुनौती देता हूं कि वे बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोक कर दिखाएं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार सूबे में समुदाय विशेष का तुष्टीकरण कर रही है।

राजस्थान के करौली में क्या हुआ था?

मालूम हो कि राजस्थान के करौली में एक रैली पर पथराव किए जाने के बाद से हिंसा भड़क गई थी। नारेबाजी करते हुए रैली निकाली जा रही थी। जिसके बाद रैली पर पथराव किया गया था। तनाव बढ़ने के बाद राजस्थान के कई हिस्सों में धारा-144 लागू कर दी गयी थी।

संबंधित खबरें…

Rajasthan Karauli: राजस्थान के करौली में बाइक रैली के दौरान हुई झड़प के बाद लगा कर्फ्यू, इंटरनेट भी ठप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here