सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस और एक्टर एक दूसरे के साथ लड़ते हुए नजर आते रहते हैं। कभी खट्टी नोक-झोंक तो कभी मीठी नोक-झोंक को लेकर बॉलीवुड की अभिनेत्रियां चर्चा में बनी रहती हैं। ट्विटर पर कंगना रनौत और तापसी पन्नू का कई बार ट्वीट वायरल होता है। दोनों कैट्स फाइट करती हुई नजर आती हैं। इस बार कंगना ने तापसी को कहा कि, इस अवॉर्ड की तुम असल हकदार हो। तुम से अधिक कोई और डिजर्व करता ही नहीं है।

दरअसल फिल्मफेयर अवॉर्ड का मेला चल रहा है। अभिनेता और अभिनेत्रियों को उनके हुनर के दम पर अवॉर्ड दिया जा रहा है। फिल्म फेयर अवॉर्ड को लेकर तापसी पन्नू, जान्हवी कपूर, दीपिका पादुकोण जैसी अभिनेत्रियों को नॉमिनेट किया गया है। तापसी को फिल्म थप्पड़ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। इस पर सभी नॉमिनी को तापसी ने शुक्रिया कहते हुए कंगना का नाम भी लिया। शुक्रिया के बदले कंगना ने तापसी को सोशल मीडिया पर जमकर सुना दिया।

तापसी को जब अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो एक्ट्रेस ने थैंक्यू स्पीच में कहा कि, शुक्रिया कंगना, हर साल एक नई ऊंचाइयों को छूने के लिए, शुक्रिया हर हुनर के दीवार को तोड़ने के लिए। तापसी का वीडियो वायरल होते ही। कंगना ने कहा कि, हां तापसी ये विमल, इलायची का अवॉर्ड तुम ही डिजर्व करती हो। तुम से बेहतर और कोई नहीं है।

https://twitter.com/Bipin64805424/status/1380465902852960259

बता दें, कंगना रणौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। इस बारे में जारी की गई सूचना में कहा गया कि फिल्म ‘थलाइवी’ एक बहुभाषी फिल्म है और ये सभी भाषाओं में 23 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार भी है। लेकिन, मौजूदा हालात को देखते हुए इसे सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज करना मुमकिन नहीं है।

गौरतलब है कि, कंगना और तापसी अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट वार खेलती रहती हैं। दोनों के ट्वीट को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। अपने इस ट्वीट के बाद कंगना एक बार फिर सुर्खियों में छाई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here