Swadesh Conclave 2022: जो देश के निर्माण में दे रहे हैं योगदान, उनका करेंगे सम्मान, रजिस्ट्रेशन शुरू

स्वदेश कॉन्क्लेव एक थीम आधारित मंच है, जो कि समाज के हाशिये के लोगों को सशक्त करने और प्रेरित करने का काम करता है।

0
392
Swadesh Conclave and Awards 2022
Swadesh Conclave 2022

Swadesh Conclave and Awards: स्वदेश कॉन्क्लेव एंड अवार्ड्स अपने आप में एक अनोखी तरह की पहल है। इस पहल के तहत एपीएन न्यूज, बालाजी फाउंडेशन के साथ मिलकर विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उनकी उपलब्धियों के लिए सम्मानित करता है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप Swadesh Conclave 2022 से जुड़ने के लिए कैसे रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं और समाज के लिए योगदान देने वाली असाधारण प्रतिभाओं को कैसे सम्मानित करने में योगदान दे सकते हैं। आप 15 जुलाई तक Swadesh Conclave 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

रजिस्ट्रेशन करने के लिए नीचे दिए गए स्टेप्स को करें फॉलो:

Swadesh Conclave APN News 1

यहां से करें रजिस्ट्रेशन

Swadesh Conclave

स्वदेश कॉन्क्लेव एक थीम आधारित मंच है, जो कि समाज के हाशिये के लोगों को सशक्त करने और प्रेरित करने का काम करता है। जिससे समाज का यह कमजोर तबका न सिर्फ गरीबी से बाहर निकले बल्कि राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान भी दे सके। जिससे कि आजादी के 100 साल पूरे होने तक भारत पूरी दुनिया में अपना सही मुकाम हासिल कर सके।

स्वदेश अवॉर्ड्स की शुरूआत साल 2020 में की गयी थी। ‘स्वदेश’ उन लोगों, प्रोजेक्ट और संस्थाओं को सम्मानित करने का काम करता है, जिन्होंने भारत को एक बेहतर राष्ट्र बनाने के लिए अथक प्रयास किया है। स्वदेश अवॉर्ड असाधारण उपलब्धियों को हासिल करने के लिए दिया जाता है। समाज को डिजिटल, वित्तीय और सामाजिक तौर पर समावेशी बनाने के लिए लोगों को पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है।

स्वदेश मंच के जरिए प्रशासन,समावेशी विकास, टेक्नोलॉजी और उसके एप्लीकेशन, कॉरपोरेट लीडरशिप,कॉरपोरेट गवर्नेंस,सिटिजन सर्विस डिलीवरी, कैपेसिटी बिल्डिंग और इसी तरह के दूसरे क्षेत्रों में योगदान के लिए पुरस्कार दिया जाता है। ‘स्वदेश’ न सिर्फ असाधारण प्रतिभाओं ,संगठनों और लोगों की पहचान करता है बल्कि समाज का मार्गदर्शन करने और नेतृत्व प्रदान करने का भी काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here