घोड़े की सवारी करके डिलीवरी बॉय बांटता है खाना, पता बताने वाले को Swiggy देगा इनाम

स्विगी ने कहा कि उसे इस शख्स की तलाश है और जो उस आदमी की सूचना देगा, उसे 5000 रुपये का इनाम स्विगी नकद देगी।

0
394
Swiggy Delivery Boy
Swiggy Delivery Boy

Swiggy Delivery Boy: मुंबई की सड़कों पर भारी बारिश में घोड़े पर सवार होकर खाना बाटते शख्स की स्विगी को तलाश है। फूड डिलवरी कंपनी Swiggy अपने अज्ञात डिलीवरी बॉय की खोज में जुट गई है। स्विगी ने घुड़सवार डिलवरी बॉय को खोजने के लिए लोगों की मदद भी मांगी है। स्विगी ने एक ऑफर के जरिए लोगों से डिलीवरी बॉय का पता बताने को कहा है।

घोड़े की सवारी करके Swiggy Delivery Boy बाटता है खाना, पता बताने वाले को स्विगी देगी इनाम
घोड़े पर सवार डिलीवरी बॉय

Swiggy Delivery Boy: डिलवरी बॉय का पता बताने वाले को स्विगी देगी 5000 का इनाम

स्विगी ने घोड़े पर सवार डिलीवरी बॉय के बारे में बयान जारी किया है। Swiggy ने कहा, “यह शख्स कौन है जो मुंबई की भारी बारिश में भी खाना डिलीवरी करने गया है। ‘वह डिलीवरी करने के लिए इतना दृढ़ क्यों है।’ “जब वह ये आर्डर देने गया था, तब उसने अपना सफेद रंग का घोड़ा कहा खड़ा किया था।” वह तूफान की सवारी कर रहा या बिजली की?”

स्विगी ने कहा कि उसे इस शख्स की तलाश है और जो उस आदमी की सूचना देगा, उसे 5000 रुपये का इनाम स्विगी नकद देगी। स्विगी ने अपने ट्विटर अंकाउट से यह सूचना सभी को दी है इस पोस्ट के आने के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में मुंबई के एक डिलीवरी बॉय का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था, जिसमें शख्स घोड़े पर बैठकर फूड डिलीवरी करने जा रहा था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here