भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग के साथ सार्वजनिक रूप से खड़े होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करते हुए उन्हें चुनौती दी कि वह भारत के खिलाफ नारे को दोहराकर दिखायें।

स्मृति ईरानी ने शनिवार को कहा कि जो लोग बार-बार राफेल का मुद्दा उठाकर राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास कर रहे हैं, वे अपनी कोशिश में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने गांधी को चुनौती दी कि वह भारत के खिलाफ नारे को दोहरा कर दिखाएं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “हम कांग्रेस अध्यक्ष एवं कांग्रेस पार्टी से पूछते हैं कि क्या उनमें हिम्मत है कि वह सार्वजनिक स्थान पर खड़े होकर भारत और भारत के हितों के खिलाफ नारे दोहराएं।”

ईरानी ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने समूचे मुद्दे को संज्ञान में लिया है तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पूरे विषय को संसद में एवं संसद के बाहर विस्तार पूर्वक बताया है।

उन्होंने कहा कि एक ओर भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार भारत को एक सशक्त राष्ट्र बनाने का संकल्प लेकर चल रही है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भारत के ‘टुकड़े टुकड़े होंगे’ का नारा लगाने वाली ताकतों का समर्थन कर रही है।

-साभार, ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here