फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने स्पष्ट किया कि अगर जनता और पार्टी कार्यकर्ता चाहेंगे तो वो यहां से जरूर चुनाव लड़ेंगे। फिर चाहे सामने कोई भी हो। उनका इशारा सांसद अक्षय यादव की ओर था शुक्रवार को शिवपाल यादव शहर में एक शादी समारोह में शामिल होने आए थे। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने अपने भतीजे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधा। शिवपाल ने कहा कि मुझे अपमानित किया गया तो मजबूरन अलग पार्टी बनानी पड़ी।

उन्होंने कहा कि लंबे समय तक समाजवादी पार्टी के लिए काम किया है। नेताजी के साथ पार्टी को खड़ा भी किया है। कई बार सरकार भी बनाई है। लेकिन मुझे तो मजबूर किया गया। शिवपाल ने कहा कि मुलायम सिंह से इजाजत लेकर ही पार्टी बनाई है। नेताजी का मेरे साथ आशीर्वाद है और रहेगा।अपने भतीजे फिरोजाबाद सांसद अक्षय यादव के खिलाफ चुनाव लड़ने के सवाल पर शिवपाल यादव ने कहा कि अब कोई भी हो सामने, जब चुनाव लड़ना है तो लड़ना है। उन्होंने कहा कि अगर फिरोजाबाद की जनता चाहेगी तो वो यहां जरूर चुनाव लड़ेंगे।

राममंदिर मुद्दे पर शिवपाल यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा इसे मुद्दा बनाए रखना चाहती है। जब चुनाव आते हैं, तभी राम मंदिर का मामला उठता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here