Satya Pal Malik ने कहा, ‘Governor पद से दे दूंगा Resign’, बोलें Bollywood Filmmaker – शुभ काम में देरी क्यों ?

0
660
Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

फिल्म मेकर अशोक पंडित(Ashoke Pandit) ने मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक (Satya Pal Malik) से देश हित में इस्‍तीफा देने को कहा है। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर मलिक के इस्‍तीफा देने के बयान वाली खबर पर उन्‍होंने लिखा, ”शुभ काम में देरी क्यों ? देश के हित में आपको तुरंत इस्तीफ़ा दे देना चाहिए।” बता दें कि इससे पहले भी अशोक पंडित ने मलिक पर हमला बोला था और गवर्नर पद से उनके इस्तीफे की मांग की थी।

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने बुधवार को अपने इस्‍तीफे को लेकर कहा था, ”जिन लोगों ने मुझे नियुक्त किया है, उनकी तरफ से कोई भी संकेत मिलते ही मैं (राज्यपाल के पद से) पद छोड़ दूंगा।”

सरकार किसानों की एमएसपी की मांग मान लें

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने तीन कृषि कानूनों की वापसी के फैसले पर प्रधानमंत्री मोदी को बधाई दी थी और कहा था कि सरकार किसानों की एमएसपी की मांग भी मान लें और एक कमेटी बना दें तो यह मसला हल हो जाएगा। इससे पहले वो जयपुर में किसान आंदोलन का समाधान नहीं करने को लेकर केंद्र सरकार और भाजपा नेताओं पर आक्रामक हुए थे। उन्‍होंने कहा था कि कुत्ता भी मरता है तो दिल्ली के नेताओं का शोक संदेश आता है लेकिन 600 किसानों का शोक संदेश का प्रस्ताव लोकसभा में पास नहीं हुआ।

मलिक ने पूर्व में यह भी दावा किया था कि जब वह जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल थे तो उन्हें कहा गया था कि एक फाइल की मंजूरी के लिए उन्‍हें 150 करोड़ रुपये दिए जाएंगे, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया और पीएम मोदी को इसके बारे में बताया।

यह भी पढ़ें: VIDEO शेयर कर फिल्म मेकर ने गवर्नर Satya Pal Malik पर बोला हमला, कहा- उन्हें ऐसे बयानों के लिए इस्तीफा दे देना चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here