गवर्नर Satya Pal Malik बोले- किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री से हुई थी मेरी लड़ाई, उन्‍हें था बहुत घमंड

0
280
Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

Meghalaya के गवर्नर Satya Pal Malik ने PM Modi पर एक बार फिर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा है कि जब मैं किसानों के मामले को लेकर प्रधानमंत्री से मिलने गया था तब मेरी उनसे 5 मिनट में लड़ाई हो गई थी और वो बहुत ज्‍यादा घमंड में थे।

Satya Pal Malik
Satya Pal Malik

सत्‍यपाल मलिक ने हरियाणा के दादरी में एक सामाजिक समारोह के दौरान कहा, ”मैं किसानों के मामले में प्रधानमंत्री जी से मिलने गया तो मेरी 5 मिनट में उनसे लड़ाई हो गई थी। वो बहुत घमंड में थे, जब मैंने उनसे कहा कि हमारे 500 लोग मर गए, तुम तो कुत्तिया मरती है तो चिट्ठी भेजते हो, तो उसने कहा कि मेरे लिए मरे हैं, तो मैंने कहा आपके लिए तो मरे, आप राजा बने हुए हो तो उनकी वजह से। फिर मेरा उनसे झगड़ा हो गया, उन्होंने कहा कि तुम अमित शाह से मिल लो।

Satya Pal Malik के बयान पर मल्लिकार्जुन खड़गे ने मोदी सरकार पर हमला बोला

सत्‍यपाल मलिक के बयान पर राज्यसभा के विपक्ष के नेता और कांग्रेस महासचिव Mallikarjun Kharge ने प्रधानमंत्री मोदी पर वार किया है। उन्‍होंने ट्वीट किया ‘‘मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा है कि प्रधानमंत्री किसानों के मुद्दे पर ‘अड़ियल’ थे। साथ ही उन्होने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने प्रधानमंत्री को ‘ पागल ‘ कहा था। राज्यपाल ने कहा कि संवैधानिक पद पर बैठे व्‍यक्ति एक दूसरे की अवमानना कर रहे थे।”

गौरतलब है कि सत्‍यपाल मलिक ने पूर्व में भी मोदी सरकार की आलोचना की थी। उन्‍होंने जयपुर में कहा था कि कुत्ता भी मरता है तो दिल्ली के नेताओं का शोक संदेश आता है लेकिन 600 किसानों का शोक संदेश का प्रस्ताव लोकसभा में पास नहीं हुआ।

Satyapal-Malik
Satyapal Malik

यह भी पढ़ें:  Satya Pal Malik ने कहा, ‘Governor पद से दे दूंगा Resign’, बोलें Bollywood Filmmaker – शुभ काम में देरी क्यों ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here