भारतीय के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने ग्रैजुएशन पुरी कर ली है। सारा ने अपने ग्रैजुएट होने की तस्वीरें शेयर की जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से अपनी ग्रैजुएशन पूरा किया है। सचिन की बेटी यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन (UCL) में मेडिसन की पढा़ई कर रही थीं।हाल ही में उनके कॉलेज में ग्रैजुएशन सेरेमनी हुई जिसमें पास होने वाले सभी स्टुडेंट्स अपने परिवार के साथ शामिल हुए।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं जिसमें वो अपने पिता सचिन और मां अंजलि तेंदुलकर के साथ दिख रही हैं। अंजलि तेंदुलकर खुद भी एक डॉक्टर हैं। अपने आफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने लिखा, ‘मैंने क्या किया?’ बता दें कि सारा ने अपनी स्कूली पढ़ाई धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई की है। जिसके बाद वो ग्रेजुएशन करने लंदन चली गई थीं।

20 साल की सारा ने ग्रैजुएशन सेरेमनी के दौरान मिलने वाली पारंपरिक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवाई। साथ ही उन्होंने अपने दोस्तों के साथ टोपी उछालकर जश्न भी मनाया। आपको सारा को इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सोशल मीडिया पर सचिन और अंजलि के साथ खड़ी सारा की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है और लोग उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। लंदन जाने से पहले सारा ने मुंबई के धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी स्कूलिंग पूरी की थी।

बता दें, सारा सचिन तेंदुलकर की बड़ी बेटी हैं। दूसरी संतान अर्जुन तेंदुलकर हैं जिनका पूरा फोकस क्रिकेट पर है। हालही में उन्होंने इंडिया अंडर-19 की तरफ से श्रीलंका से मैच खेला था। जिसमें उन्होंने विकेट भी चटकाया था। अर्जुन तेज गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाज भी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here