Priyanka Gandhi Vadra ने बीजेपी को बताया किसान विरोधी, कहा- भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में नहीं छोड़ रही है कोई कसर

0
232
Rahul Gandhi Defamation Case
Rahul Gandhi Defamation Case

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक बार फिर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Government) पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रद्रेश चुनाव प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उत्तर प्रदेश में अधिक समय बिता रही हैं। इस दरम्यान वह बीजेपी पर ट्वीट के जरिए वार भी कर रही हैं।

Priyanka Gandhi Vadra का ट्वीट

प्रियंका गाधी ने ट्वीट कर लिखा, धान खरीददारी में कुव्यवस्था के चलते लखीमपुर के एक किसान को मंडी में पड़े धान में आग लगानी पड़ी। खाद वितरण में कुव्यवस्था के चलते ललितपुर के एक किसान की लाइन में खड़े-खड़े मृत्यु हो गई। उप्र की भाजपा सरकार किसानों को प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले में एक किसान द्वारा मंडी में रखी धान की फसल को आग लगाए जाने के मामले में राजनीति शुरू हो गई है। प्रियंका गाधी से लेकर राज्य की तमाम विपक्षी पार्टियां बीजेपी पर हमलावर हैं।

14 दिनों से धान बेचने के लिए मंडी का लगा रहा था चक्कर

बता दें कि लखीमपुर जिले के किसान समोध सिंह का आरोप था कि वह 14 दिनों से धान बेचने के लिए मंडी के चक्कर लगा रहे हैं। इसको लेकर अफसरों से भी शिकायत की। लेकिन उनका धान नहीं खरीदा गया। इसको लेकर उन्हें परेशान किया जा रहा है। जिसके कारण उन्होंने मंडी में रखी अपनी धान की फसल पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

इसके साथ ही राज्य के ललितपुर जिले में खाद के लिए दो दिन से लाइन लगाए एक किसान की मौत हो गई। किसान दो दिन से लाइन लगाए हुए था। वहीं शुक्रवार को जब वह खाद की लाइन में लगाथा उस वक्त सीने में दर्द हुआ और इसके बाद साथी किसान उनसे जिला अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने किसान को मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत की खबर सुनकर जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे और किसान को परिजनों को आर्थिक मदद देने का वादा किया।

यह भी पढ़ें:

फ्लाइट में जब Priyanka Gandhi और Akhilesh Yadav का हुआ आमना-सामना, एक-दूसरे को देखकर कुछ ऐसे किया रिएक्ट…

Priyanka Gandhi ने कहा, मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here