बंगाली एक्ट्रेस और साथ निभाना साथिया में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री पायल घोष ने आरपीआई का दामन थाम लिया है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के मुखिया रामदास अठावले हैं। रामदास अठावले और पार्टी के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में पायल ने राजनीति में प्रवेश किया है। अपनी मजाकिया शायरी के लिए जाने जानेवाले रामदास अठावले ने यहां पर एक शायरी फिर बोल दी, “जिसने अनुराग को किया है घायल उसका नाम है पायल”

गौरतलब है कुछ दिन पहले ही रामदास पायल घोष से मिल  थे उन्होंने अभिनेत्री को भरोसा दिलाया था कि न्याय की इस लड़ाई में उनकी पार्टी उनके साथ खड़ी है।

रामदास अठावले ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के इस बात की जानकारी दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने पायल के साथ अपनी फोटो भी शेयर की थी। रामदास अठावले के साथ ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी गई थीं। उस समय भी केंद्रीय मंत्री ने पायल को न्याय दिलवाने का भरोसा दिया था।

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर सैक्सुअल हैरासमेंट का आरोप लगाते हुए कहा था कि जब वह अपने करिअर के शुरुआती दौर में थीं। तब अनुराग कश्यप ने उनके साथ गलत हरकतें की थीं। पायल ने कहा- मैंने अपने करियर को दांव पर लगाया है। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ नहीं होना चाहिए।

एक्ट्रेस को अपने इस बयान के कारण रिचा चड्ढा के गुस्से का सामना भी करना पड़ा था।

बता दें कि पायल घोष ने आरोप लगाया था कि अनुराग कश्यप ने उनसे कथित तौर पर कहा था कि रिचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी उन्हें सेक्शुअल फेवर देती हैं। इसके बाद रिचा ने इस बयान पर हाई कोर्ट और राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

अनुराग कश्यप पर आरोप लगाने के बाद पायल घोष सूर्खियों का हिस्सा बन गईं। तब से हर दिन इनकी चर्चा होती रहती है। एक्ट्रेस ने तो आज सभी को हैरान कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here