इस समय पीएम मोदी का जादू कन्याकुमारी से कश्मीर तक चल रहा है। एक तरफ जहां एआईएडीएमके के दोनों धड़ों के विलय का कारण अमित शाह और पीएम मोदी की जोड़ी बताई जा रही है, वहीं कश्मीर में उमर अब्दुल्ला भी पीएम मोदी द्वारा लिए गए फैसलों से अचंभित हो गए हैं। उन्होंने कहा है कि जितना हैरान मुझे पीएम मोदी द्वारा लिए गए फैसले करते हैं, उसकी तुलना में कोई और नहीं।

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा है कि मोदी अपने फैसलों से सबको हैरान करने से चूकते नहीं हैं। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री उमर ने मोदी मंत्रिमंडल की सराहना भी की। उन्होंने लिखा कि  मंत्रिमंडल में बेशक लिंग समानता न हो, लेकिन कैबिनेट संतुलित है। मोदीजी आपको बधाई हो।

अगर देखा जाए तो उमर अब्दुल्ला जैसे नेता जिनकी विचारधारा भी पीएम मोदी के विचारधारा के एकदम विपरीत है, का पीएम मोदी के प्रति सकारात्मकता वाकई कई पार्टियों के लिए हैरान करने वाला होगा। जहां केंद्रीय मंत्रिमंडल के फेरबदल में विपक्षियों ने कहा है कि ये बस दिखावा है, वहीं उमर अब्दुल्ला ने इसकी प्रशंसा करते हुए सभी मंत्रियों को बधाई दी है। खासकर मंत्रिमंडल में रक्षा मंत्रालय किसी महिला को सौंपे जाने से वो बेहद खुश हैं। यही नहीं राज्यवर्धन सिंह राठौर को खेल मंत्रालय सौंपे जाने से भी वो बेहद खुश है क्योंकि राज्यवर्धन पहले से ही एक खिलाड़ी रह चुके हैं और वो काफी युवा लगते हैं। ऐसे में खेल मंत्रालय उनके लिए सबसे उपयुक्त जगह थी। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी समेत सभी नए मंत्रियों को ट्वीटर पर बधाई दी। साथ ही विकास कार्यों को जमीनी स्तर तक पहुंचाने की विनती भी की। इससे पहले भी उमर अब्दुल्ला ने चीन पर भारत की कूटनीति जीत पर पीएम मोदी की तारीफ की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here