Shah Rukh Khan के घर पहुंची NCB की टीम, ले सकती है तलाशी

0
404
Shah Rukh Khan
NCB team reached Mannat

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर मन्नत (Mannat) एनसीबी (NCB) की टीम पूछताछ के लिए पहुंच गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के पर तलाशी के लिए पहुंची है। शाहरुख खान और गौरी खान (Gauri Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में जेल में बंद हैं। आर्यन 5 अक्तूबर से ही जेल में बंद हैं। एनसीबी इसी केस के सिलसिले में आज मन्न्त पहुंच गई है। आज शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए मुंबई के आर्थर रोड जेल गए थे, जिसके बाद एनसीबी की टीम उनके घर पहुंच गई है।

एनसीबी अपनी दो टीमों के साथ मन्नत पहुंची है। फिलहाल अभी पूछताछ चल रही है। संभावना जताई जा रही है कि घर की तलाशी भी ले सकती है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वी. वी सिंह के नेतृत्व में पूछताछ की जा रही है

पिछले 13 दिन से जेल में है आर्यन खान ,समेत तीन आरोपी

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग मामले में इससे पहले 14 अक्टूबर को भी जमानत नहीं मिली थी। एनसीबी (NCB) ने अदालत से कहा था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स की तस्करी में लिप्त थे और विदेश में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे जो एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा मालूम होते हैं।

आर्यन क्रूज पर नहीं थे: आर्यन के वकील

वकील ने सुनवाई के दौरान बार-बार कहा था कि आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद नहीं हुआ था । सिर्फ अरबाज मर्चेंट के पास से ड्रग्स बरामद हुआ था जो कि उनके खुद के लिए था न कि बिक्री के लिए। देसाई ने यहां तक कहा कि आर्यन खान क्रूज पर थे ही नहीं।

मालूम हो कि मामले में आर्यन खान अभी न्यायिक हिरासत में हैं। इससे पहले 8 अक्टूबर को हुई सुनवाई के बाद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गयी थी। याद हो कि इस महीने की शुरुआत में मुंबई क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान आर्यन खान और दूसरे आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी।

यह भी पढें:

Bollywood की इन फिल्मों में दिखाया गया है Drug Abuse का काला सच

Aryan Khan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, 15 मिनट बेटे से की बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here