Home Tags Narcotics Control Bureau

Tag: Narcotics Control Bureau

Aryan Khan को एक और रात जेल में काटनी होगी, कल...

0
Aryan Khan Bail Updates: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को एक और रात जेल में काटनी होगी।...

Mumbai cruise drugs case: Aryan Khan को मिली जमानत, जानें अब...

0
Mumbai cruise drugs case:आर्यन खान को जमानत मिल गयी है (Aryan Khan gets bail) अदालत ने लगातार तीन दिन तक चली सुनवाई के बाद उन्हें जमानत दे दी। ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ने जमानत का जमकर विरोध किया, हालांकि अदालत ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी। लगभग 26 दिनों के बाद अब वो जेल से बाहर आ जाएंगे।

26 दिन बाद Aryan Khan की ‘मन्नत’ हुई पूरी, Bombay high...

0
Mumbai Drugs Case LIVE Updates:आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB की ओर से से आज एडिशनल सॉलिसिटर जनरल जवाब दें रहे हैं।

आर्यन खान की जमानत का पेंच एक बार फिर फंसा, अब...

0
आर्यन खान ड्रग्स केस को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई बुधवार को भी पूरी नहीं हो सकी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB...

ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर कल होगी सुनवाई,...

0
ड्रग्स मामले में Aryan Khan की जमानत पर अब कल सुनवाई होगी। हाईकोर्ट से आज आर्यन को राहत नहीं मिल सकी।

Shah Rukh Khan के घर पहुंची NCB की टीम, ले सकती...

0
एनसीबी अपनी दो टीमों के साथ मन्नत पहुंची है। फिलहाल अभी पूछताछ चल रही है। संभावना जताई जा रही है कि घर की तलाशी भी ले सकती है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी वी. वी सिंह के नेतृत्व में पूछताछ की जा रही है

Narcotics Control Bureau के समीर वानखेड़े का आरोप, मुंबई पुलिस कर...

0
Narcotics Control Bureau (एनबीसी) के मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस के दो सिपाहियों पर जासूसी का आरोप लगाया है। इस मामले में समीर वानखेड़े ने महाराष्ट्र पुलिस के डीजीपी से शिकायत की है।

NCB ने Nawab Malik के आरोपों को बताया निराधार, कहा- “नियमों...

0
NCB डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि नियमों के मुताबिक, एनसीबी गवाहों को लेकर क्रूज पर पहुंची थी। अभी तक 9 स्वतंत्र गवाह इस केस में शामिल हुए हैं। एनसीबी 2 अक्टूबर की रेड से पहले नहीं जानती थी।

Cruise Drug Party मामले में Aryan Khan गिरफ्तार, ट्विटर पर ट्रेंड...

0
खबर बाहर आते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा #SRK_का_बेटा_नशेड़ी इतने बड़े स्टार के बेटे का नाम ड्रग्स मामले में फंसता देख सोशल मीडिया यूजर मीम्स बना रहे हैं और शाहरुख खान का मजाक उड़ा रहे हैं।

रिया फिर जाएंगी जेल ? एक्ट्रेस की जमानत पर एनसीबी ने...

रिया चक्रवर्ती जेल से आजाद अपने घर में आराम कर रही हैं। आजकल वे मीडिया में नजर नहीं आती हैं। सोशल मीडिया...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!