बॉलीवुड में एक समय के बाद जमीन से जुड़े एक्टर शामिल हुए हैं। इनकी एक्टिंग का दीवाना हर कोई है। मनोज बाजपेयी की बात करें या नवाजुद्दीन सिद्दीकी की या फिर पंकज त्रिपाठी की बात करें इनका हर कोई दीवाना है। इन एक्टर को किसी भी तरह का कोई भी रोल मिल जाए ये लोग किरदार को खुद में उतार लेते हैं। आज हम बात नवाजुद्दीन सिद्दीकी की कर रहे हैं। नवाज फिल्मों में अक्सर दिखते रहते हैं। इस साल उनका एक एल्बम धूम मचा रहा है जिसका नाम है “बारिश की जाए” इसमे पंजाबी सिंगर और अभिनेत्री सुनंदा शर्मा और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड में हैं। गाने को सुर जानी ने दी है।

सॉन्ग में सुनंदा पागल लड़की का किरदार निभा रही है। नवाज को गुंडे का लुक दिया गया है। गाने की शुरुआत कुछ इस तरह होती है कि, “नवाज – सुनंदा से पूछते हैं, तू शादी कब कर रही है ? सुनंदा कहती हैं मेरी शादी नहीं होगा क्योंकि मैं इस दुनिया में सबसे अलग हूं।” इसके बाद गाने की शुरुआत होती है।

बता दें कि, सॉन्ग को बहुत ही सुंदर तरह से फिल्माया गया है। गाने के आखिर में बताया गया है कि, इसकी कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है। बताया गया है कि, दिल्ली में भरत ठाकुर नाम के एक शख्स ने मानसिक रूप से पीड़ित महिला के साथ विवाह किया था। दोनों भी बहुत खुश हैं। इनके दो बच्चे भी हैं।

गाना देसी मैलोडीस यूट्यूब चैनल पर 27 मार्च 2021 को रिलीज हुआ था अभी तक इसे 27,153,021 व्यूज मिल चुके हैं। फैंस नवाज की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। सुनंदा और नवाज ने इस में सुंदर तरह से काम किया है। जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही हैं।

सुनंदा शर्मा अपनी अच्छी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके पहले इनका गाना दूजी वारी काफी हिट हुआ था। इस गाने के बाद ही सुनंदा को नई पहचान मिली थी। एक बार फिर सुनंदा एक्टंग के जरए फैंस के दिल में जगह बना रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here