Navneet Rana: ‘पीने को पानी तक नहीं दिया!’ का दावा करने वाली नवनीत राणा थाने में ले रही थी चाय की चुस्कियां, देखें VIDEO

हनुमान चालीसा विवाद के बाद चर्चा में आईं निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के आरोपों के बाद मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है।

0
247
Navneet Rana
Navneet Rana

Navneet Rana: अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने बीते दिनों लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को लिखे पत्र में कहा था कि उनके साथ खार पुलिस स्टेशन में दुर्व्यवहार किया गया है। नवनीत राणा ने महाराष्ट्र पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए थे। अब इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने बड़ा दाव खेला है।

Navneet Rana: थाने में मस्त चाय की चुस्कियां ले रही थी नवनीत राणा

मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय पांडे ने एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है, इस वीडियो को खार पुलिस स्टेशन का बताया जा रहा है, वीडियो में आप देखेंगे की नवनीत राणा पुलिस स्टेशन मैं बैठकर चाय पी रही हैं। वीडियो में आपको निर्दलीय सांसद नवनीत राणा, पति और विधायक रवि राणा साथ में चाय पीते दिख रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए संजय पांडे ने लिखा कि, क्या हम और कुछ कहें?

क्या है मामला ?

दरअसल, बीते दिन अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को पत्र लिखकर गिरफ्तारी के बाद उन्हें प्रताड़ित किए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस स्टेशन में उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है। राणा ने ओम बिरला को लिखे पत्र में आरोप लगाया, “मैंने रात भर बार-बार पीने का पानी मांगा। लेकिन फिर भी पीने के पानी की कोई व्यवस्था नहीं की गई।

पुलिस कर्मचारियों ने मुझे कहा कि मैं दलित हूं और इसलिए वे मुझे पानी नहीं देंगे।” “खार पुलिस स्टेशन के लॉक अप में मेरे साथ जो व्यवहार किया गया वह जानवरों से भी बदतर था।” जिसके बाद राणा ने मुंबई पुलिस आयुक्त, संबंधित पुलिस उपायुक्त (डीसीपी), संबंधित सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) और पुलिस कर्मचारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here