IPL 2022 में ऋषि धवन ने फेस प्रोटेक्शन पहनकर गेंदबाजी की, वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिए मजे

0
255

IPL 2022 के 37वें मैच में चेन्नई के खिलाफ पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज ऋषि धवन फेस प्रोटेक्शन पहनकर गेंदबाजी करने उतरे। इसके बाद ऋषि धवन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। धवन को छह सात बाद आईपीएल में खेलने का मौका मिला और उन्होंने चार ओवर में 39 रन देकर विकेट लिए। चेन्नई के लिए अंबाती रायुडू ने धवन की गेंदों पर खूब रन बटोरे और इसी को लेकर वसीम जाफर ने एक ऐसा ट्वीट किया, जो खूब वायरल हो रहा है।

IPL 2022 में पहली बार खेलते दिखे ऋषि धवन

इसके बाद जाफर ने धवन की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि रायुडू आज की रात और एग्रेसिव बैटिंग कर रहे हैं, ऋषि धवन के चश्मे ने उन्हें कुछ और याद दिला दिया होगा। दरअसल ऋषि धवन हाल में ही नाक की नोट से उबरे हैं। इसलिए वो दोबारा चोटिल ना हो जाएं इसके लिए वह चेन्नई के खिलाफ फेस मास्क लगाकर मैदान में उतरे।

IPL 2022

बता दें ऋषि धवन बीते कल करीब छह साल बाद आईपीएल के लिए मैदान में उतरे। जारी सीजन के लिए पंजाब की टीम ने उन्हें 55 लाख की कीमत में अपने साथ जोड़ा है। बीते कल उन्होंने उम्दा गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम के लिए दो सफलता प्राप्त की।

जाफर के ट्वीट के बाद रायुडू का 2019 वर्ल्ड कप टीम सेलेक्शन के बाद का 3डी ट्वीट वायरल हो गया। 2019 के वर्ल्ड कप के लिए रायुडू का टीम इंडिया में चुने जाना लगभग तय माना जा रहा था, लेकिन उनकी जगह सेलेक्टर्स ने विजय शंकर को मौका दिया था और कहा था कि वह क्रिकेट के तीनों डायमेंशन को कवर करते हैं इसलिए उनको रायुडू से आगे मौका दिया गया। इसके बाद रायुडू ने ट्विटर पर लिखा था कि वर्ल्ड कप मैच देखने के लिए उन्होंने 3डी चश्मे ऑर्डर किए हैं।

20220403 233733

वहीं अगर मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट खोकर 187 रन बनाए। जिसमें शिखर धवन ने शानदार नाबाद 88 रनों की पारी खेली। उसके अलावा राजपक्षे ने 42 और लिविंगस्टोन ने 19 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन ही बना सकी। जिसमें रायुडू ने सबसे ज्यादा 78 रन बनाए। उसके अलावा ऋतुराज गायकवाड ने 30, रविंद्र जडेजा ने 21 रन बनाए। पंजाब के लिए कगिसो रबाडा ने 2 और ऋषि धवन ने 2 विकेट लिए।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here