Mehbooba Mufti का Narendra Modi पर वार, कहा – सरदार खालिस्तानी , कश्‍मीरी पाकिस्तानी और सिर्फ बीजेपी ही हिंदुस्तानी है

0
801
Mehbooba Mufti attacked Narendra Modi
Mehbooba Mufti

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी PDP की प्रमुख और जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) की अंतिम मुख्यमंत्री Mehbooba Mufti ने प्रधानमंत्री Narendra Modi पर हमला किया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा कि केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर के लोगों पर प्रयोग कर रही है। मोदी सरकार का काम हिंदु और मुस्लिम को बांटना है। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली के लोग जम्मू-कश्मीर को प्रयोगशाला के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं और यहां प्रयोग कर रहे हैं। नेहरू, वाजपेयी जैसे नेताओं के पास जम्मू-कश्मीर के लिए दूरदृष्टि थी लेकिन यह सरकार हिंदू और मुसलमानों के बीच विभाजन पैदा करती है। सरदार अब खालिस्तानी हैं, हम पाकिस्तानी हैं, सिर्फ बीजेपी ही हिंदुस्तानी है। ”

तालिबान की खबर लेकिन किसानों की सुध नहीं

केंद्र सरकार को घेरते हुए पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती कहा कि उनके पास तालिबान की बात करने का समय है लेकिन देश अन्‍नदाता और युवाओं की चिंता नहीं है। उन्‍होंने कहा, ” परिसीमन अभ्यास बेतरतीब ढंग से किया जा रहा है। वे सिर्फ नाम बदल रहे हैं (स्कूलों का नामकरण शहीदों के नाम पर) लेकिन नाम बदलने से बच्चों को रोजगार नहीं मिलेगा। वे (केंद्र) तालिबान, अफगानिस्तान के बारे में बात करते हैं लेकिन किसानों, बेरोजगारी के बारे में नहींं। ”

तालिबान को असल शारिया का पालन करना चाहिए

पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पिछले हफ्ते कहा था कि तालिबान अब एक वास्तविकता है। उन्होंने कहा था, “तालिबान अब एक वास्तविकता बन गया है। उन्हें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि उनकी पहले की छवि मानवता और बुनियादी अधिकारों के खिलाफ थी। अब अगर वे अफगानिस्तान पर शासन करना चाहते हैं, तो उन्हें वास्तविक शरिया नियमों का पालन करना चाहिए जिसमें महिलाओं के अधिकार शामिल हैं न कि वे जो कहते हैं और वे ही दूसरे देशों के साथ संबंध रख सकते हैं। ”

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर: बीजेपी नेता के घर पर ग्रेनेड से हमला, 4 साल के बच्चे की मौत, 7 लोग घायल

Jammu and Kashmir: श्रीनगर के छनपोरा में सुरक्षा बलों पर Terrorists ने फेंका ग्रेनेड, एक जवान घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here