पूर्व PM Manmohan Singh की बिगड़ी तबियत, AIIMS में कराया गया भर्ती

0
334
MANMOHAN SINGH

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को आज शाम बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें राष्ट्रीय राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। इस साल की शुरुआत में, 88 वर्षीय कांग्रेस के दिग्गज और राज्यसभा सदस्य को संक्रमण की दूसरी लहर के दौरान कोविड -19 पॉजिटिव पाया गया था और बाद में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

“नियमित उपचार चल रहा है”: कांग्रेस

कांग्रेस नेता प्रणव झा ने कहा कि डॉ सिंह का “नियमित उपचार चल रहा है” और उनकी हालत स्थिर है। उन्होंने पूर्व पीएम के स्वास्थ्य के बारे में “निराधार अफवाहों” को भी खारिज कर दिया। डॉ सिंह के अस्पताल में भर्ती होने की खबर आने के तुरंत बाद, राजनीतिक नेताओं ने पार्टी लाइनों से इतर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

राजनेताओं ने पूर्व पीएम के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ट्वीट किया, “एम्स में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।” मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी शुभकामनाएं साझा कीं।

यह भी पढ़ें: RSS प्रमुख मोहन भागवत बोले, ‘ जो मुसलमान भारत से भागकर पाकिस्‍तान गए उनकी वहां कोई इज्‍जत नहीं’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कर्नाटक विधानसभा में विपक्ष के नेता ने डॉ सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक सिंघवी ने ट्वीट किया, “डॉ मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि उन्हें आपातकालीन स्वास्थ्य स्थिति के कारण एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here