महाराष्ट्र के एक मंत्री हमेशा अपनी अजीबो-गरीब हरकतों के लिए विवादों में रहते हैं। इन दिनों  एक विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें महाराष्ट्र के जल संपदा मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता गिरिश महाजन अब तेंदुए का शिकार करने जा रहे हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र के जलगांव में एक नरभक्षी तेंदुआ स्थानीय लोगों के लिए चिंता का सबब बना हुआ था। यह तेंदुआ अब तक पांच लोगों की जान ले चुका है और उसे मारने के आदेश दिए गए हैं। इसी नरभक्षी तेंदुए के चालिसगांव में छिपे होने की सूचना के बाद मंत्री गिरिश महाजन हाथ में रिवॉल्वर लेकर वन विभाग के अफसरों के साथ शिकार के लिए निकल पड़े।

इसी दौरान किसी ने मोबाइल से मंत्री का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस संबंध में महाजन ने कहा कि वह इलाके के दौरे पर थे और उन्हें बताया गया कि नरभक्षी तेंदुआ उनके काफिले से मात्र 400 फुट की दूरी पर है तो उन्होंने वहां जाने का फैसला किया।

बताया जा रहा है कि तेंदुआ बच निकलने में कामयाब रहा और मंत्री तथा वन विभाग की टीम को खाली हाथ लौटना पड़ा। महाजन पांच बार से बीजेपी के विधायक हैं और सीएम देवेंद्र फडणवीस के करीबी माने जाते हैं। वह जलगांव के ही रहने वाले हैं।

यह कोई पहला मौका नहीं हैं जब महाजन विवादों में फंसे हों। कुछ साल पहले वह शारीरिक रूप से अक्षम स्कूली बच्चों के कार्यक्रम में रिवॉल्वर लेकर पहुंच गए थे। इससे पहले महाजन ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here