Liquor Meat Shop Close: इस जिले में 13 दिन बंद रहेंगी शराब और मीट की दुकानें, जानें क्या है कारण?

बता दें कि इसके लिए शराब और मीट की सभी दुकानों को बंद करने का आदेश दिया है। पुलिस इसका निरीक्षण भी करेगी।

0
278
Delhi Liquor Policy
Delhi Liquor Policy

Liquor Meat Shop Close: नोएडा में 14 से 26 जुलाई तक मीट और शराब की दुकानों पर ताला लगने वाला है। जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने अधिकारियों को 13 दिन मीट और शराब की दुकानों को बंद करने का ऐलान किया है। दरअसल कांवड़ यात्रा को लेकर नोएडा प्रशासन ने यह फैसला लिया है। त्योहारों के दौरान किसी भी तरह की शरारत के प्रयास पर नजर रखने के लिए लिला प्रसासन अलर्ट मोड़ पर है।

जिले में परेशानी मुक्त कांवड़ यात्रा सुनिश्चित करने के लिए एक विस्तृत योजना तैयार करने को कहा गया है। मीट और शराब की दुकानों को बंद करने के लिए प्रशासन पहले क्षेत्र का दौरा करेंगे। जिसके बाद यह पहचान की जाएगी कि यात्रा के दौरान किस मीट और शराब की दकानों को बंद रखना है।

liquor Meat Shop Close
liquor Meat Shop Close

Liquor Meat Shop Close: प्लास्टिक मुक्त यात्रा

गाजियाबाद ने कांवड़ यात्रा को देखते हुए पूरे जिले को 17 जोन में बांट दिया है। सभी अधिकारियों को अलग- अलग जिम्मेदारियां दी गई है। बता दें कि नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि कांवड़ रूट पर आने वाली शराब और मीट की सभी दुकानें को बंद किया जाए। साथ ही उन मार्गों को गड्ढा मुक्त भी करवाया जाएगा। साथ ही मार्गों व शिविरों में किसी भी प्रकार के प्लास्टिक के गिलास एवं प्लास्टिक के अन्य सामग्री का प्रयोग नहीं किया जाएगा।

liquor Meat Shop Close
liquor Meat Shop Close

गढ्ढा मुक्त होगा कावड़ मार्ग

जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित देते हुए कहा कि गड्ढा मुक्त बनाने के लिए तत्काल प्रभाव से कार्रवाई प्रारंभ कर दी जाए। संबंधित अधिकारियों को अवगत कराते हुए एवं आपसी सामंजस्य से सभी मार्गों को गड्ढा मुक्त बनाने की कार्रवाई सुनिश्चित होनी चाहिए।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here