950 करोड़ का जानवरों का चारा खाकर डकार भी न लेने वाले लालू प्रसाद यादव सजा मिलने के बाद से लगातार बीमारी से जूंझ रहे हैं। शनिवार सुबह एक बार फिर से लालू की तबियत बिगड़ गई, जिस वजह से उन्हें पटना के IGIMS (इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज) में भर्ती किया गया। लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम ने बताया, कि हाइपरटेंशन की वजह से उनकी हालत बिगड़ गई और उनका शुगर लेवल भी काफी बढ़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि लालू इलाज के लिए मंगलवार को मुंबई जाएंगे। जहां के एशियन हार्ट हॉस्पिटल में लालू के हार्ट का इलाज होगा। इसके बाद वह बेंगलुरु जाएंगे, जहां के ग्लोबल हॉस्पिटल में लालू की किडनी का इलाज किया जाएगा। बता दें कि लालू यादव इस समय इलाज कराने के लिए 6 सप्ताह की प्रोविजनल बेल पर बाहर है।

यह भी पढ़ें: लालू के बेटे की शादी में हुआ बवाल, किसी ने चुराए बर्तन तो किसी ने की हाथापाई

लालू यादव की बिगड़ी तबीयत को लेकर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने भी चिंता जताई है। वहीं कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कौकब कादरी ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बता दें कि फिलहाल लालू का स्वास्थ्य सामान्य है और वह घर वापस आ गए हैं। मंगलवार को वह मुंबई इलाज के लिए रवाना होंगे।

यह  भी पढ़ें: आश्चर्यजनक! लालू से दोगुना अधिक कमाती है राबड़ी

उल्लेखनीय है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद थे। रांची उच्च न्यायालय ने उन्हें इलाज कराने के लिए छह सप्ताह की औपबंधिक जमानत दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here