AIIMS में Lalu Yadav को गीता पढ़ने से रोका तो भड़क गए Tej Pratap; कहा- यह बहुत बड़ा पाप है, कीमत चुकानी पड़ेगी

Lalu Yadav 3 जुलाई को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जहां उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में चोट लग गई थी।

0
213
AIIMS में Lalu Yadav को गीता पढ़ने से रोका तो भड़क गए Tej Pratap
AIIMS में Lalu Yadav को गीता पढ़ने से रोका तो भड़क गए Tej Pratap

Lalu Yadav: दिल्ली एम्स में भर्ती राजद प्रमुख लालू यादव को गीता पढ़ने और सुनने से रोकने का मामला सामने आया है। इस पर उनके बेटे तेज प्रताप यादव भड़क गए हैं। उन्होंने कड़ी नाराजगी जताते हुए आरोप लगाया कि अस्पताल में पिता को श्रीमद्भागवत गीता पढ़ने और सुनने से रोका गया, जबकि पिता को गीता पढ़ना और सुनना पसंद है। जो अज्ञानी उसे गीता पढ़ने से रोकता है, वह नहीं जानता कि उसे इसी जन्म में इस महापाप की कीमत चुकानी पड़ेगी।

Tej Pratap ने पापा Lalu Yadav के लिए शेयर किया इमोशनल ट्वीट

बता दें कि तेज प्रताप यादव ने इससे पहले अपने पिता को लेकर एक इमोशनल ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “पिताजी, जल्दी ठीक हो जाओ और घर आ जाओ, अगर आप हो तो सब कुछ है, भगवान, जब तक पिता घर नहीं आते, तब तक मैं आपकी शरण में हूं। मुझे बस मेरे पापा चाहिए और कुछ नहीं, न राजनीति और न कुछ और बस मेरे पापा और सिर्फ पापा।

Lalu Yadav की स्वास्थ्य में तेजी से सुधार, ICU से वार्ड में शिफ्ट

Lalu Yadav की बेटी रोहिणी आचार्य हुई भावुक
Lalu Yadav

खबर के मुताबिक, दिल्ली एम्स में भर्ती बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती ने सोमवार को बताया था कि उनके पिता की सेहत में पहले से काफी सुधार है। हालांकि किडनी की समस्या अभी भी बनी हुई है। उनका क्रिएटिनिन बढ़ा हुआ है। लेकिन अब स्थिति पहले से स्थिर है। उन्होंने बताया कि डॉक्टर लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं। लालू यादव को अब आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

बताते चले कि लालू यादव 3 जुलाई को पटना में पूर्व मुख्यमंत्री और पत्नी राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जहां उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर और पीठ में चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here