RJD कार्यालय में दिखा लालू यादव का ‘पुराना रंग’, देखें PHOTO

0
545

RJD नेता लालू यादव (Lalu Yadav) अब धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहे हैं। पटना में बुधवार को वो राजद कार्यालय पहुंचे। लालू प्रसाद के पटना में होने के कारण कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। राजद कार्यालय (RJD Office) में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लालू यादव ने फेसबुक पर लिखा कि लोकतंत्र का अर्थ है जनता का राजगरीबों की आकांक्षाओं का राजजनता के मत, जनता के वोट का राज!

लालू यादव ने लिखा कि जब हमें मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिला तो सबसे बड़ा हमने जो काम किया वह था सामाजिक न्याय। जब हमारा शासन था तब बिहार में गरीबों का राज था! गरीबों के लिए सुनवाई थी! लंबे समय से रोटी एक तरफ़ से जल रही थी तो हमने उस रोटी को पलट दिया! बस यही हमारा अपराध और घोटाला था और इसी की हमें सज़ा मिली!

1 13

लालू यादव ने लिखा कि जिन लोगों को पुरानी सामाजिक व्यवस्था से लाभ था, उन्हें इसी बात की तकलीफ हुई! हमने गरीबों का हमेशा साथ दिया, उनके मुद्दों को हमेशा उठाया है! राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह हरिकेन लैंप (Hurricane Lamp) है! मतलब वह लालटेन जो तूफ़ान में भी साथ देता है, कठिन समय में रास्ता दिखाता है!

2 8
राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए लालू यादव

राजद प्रमुख ने कहा कि जिन लोगों को पुरानी सामाजिक व्यवस्था से लाभ था, उन्हें इसी बात की तकलीफ हुई! हमने गरीबों का हमेशा साथ दिया, उनके मुद्दों को हमेशा उठाया है! राष्ट्रीय जनता दल का चुनाव चिन्ह हरिकेन लैंप (Hurricane Lamp) है! मतलब वह लालटेन जो तूफ़ान में भी साथ देता है, कठिन समय में रास्ता दिखाता है!

3 5

राजद कार्यालय में लालू प्रसाद ने लालटेन का उद्धाटन किया।

5 3

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here