Keshav Prasad Maurya ने उद्धव ठाकरे पर साधा निशाना, कहा- सत्ता के लिए समझौता करने वाले को विधायकों ने दिखाया आइना

 डिप्टी सीएम Keshav Prasad Maurya ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि जो विचारों के साथ समझौता करके सत्ता का सुख भोगना चाहते थे, उन्हें उनके ही विधायकों ने आइना दिखा दिया है।

0
172
Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना ।

Keshav Prasad Maurya: महाराष्ट्र की राजनिति में इन दिनों सियासी भूचाल आया हुआ है, जिसके चलते पूरे देश की नजरें महाराष्ट्र की राजनिति पर टिकी हुई हैं। इसी बीच यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के बीच चल रहे विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना ।


Keshav Prasad Maurya: बाला साहब ठाकरे ने कभी अपने विचारों से समझौता नहीं किया

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि जो विचारों के साथ समझौता करके सत्ता का सुख भोगना चाहते थे, उन्हें उनके ही विधायकों ने आइना दिखा दिया है। डिप्टी सीएम ने आगे कहा है कि बाला साहब ठाकरे (Bal Thackeray) ने कभी अपने विचारों से समझौता नहीं किया। लेकिन मौजूदा समय में जिन लोगों ने सत्ता के लिए समझौता किया उन्हें उन्ही के विधायकों ने यह बता दिया है कि शिवसेना और बाला साहब को मानने वाले इसे बिल्कुल नहीं करेंगे।

Keshav Prasad Maurya
Keshav Prasad Maurya : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना ।

Keshav Prasad Maurya: महाराष्ट्र में जनता ने बीजेपी गठबंधन को दिया था बहुमत

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस जनता ने कांग्रेस और एनसीपी को सत्ता से बेदखल किया, उन्हीं के साथ उद्धव ठाकरे ने सत्ता के लिए समझौता कर लिया। महाराष्ट्र में जनता ने बीजेपी गठबंधन को बहुमत दिया था। अगर कांग्रेस और एनसीपी के साथ सरकार बनानी थी तो उद्धव ठाकरे को उन्हीं के साथ मिलकर चुनाव लडना चाहिए था। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने यह भी कहा की जो लोग आज महाराष्ट्र को लेकर बीजेपी को जिम्मेदार बता रहे हैं, उन्हें यह समझना चाहिए कि विचारो के खिलाफ जाकर जो समझौता किए हैं, उसकी बदौलत यह सबकुछ हो रहा है।

विपक्षी दलों पर भी साधा निशाना

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज अगर उनके दल के अंदर कोई कलह होती है तो उसका जिम्मेदार बीजेपी को ठहराए जाने का फैशन बन गया है। डिप्टी सीएम ने कहा कि विपक्षी दलों को अपने किए पर चिंतन करना चाहिए।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here