Sara Ali Khan Controversy में हुई Kapil Mishra की एंट्री, कहा- ट्रोल करने वालों को इस बात से दिक्‍कत कि वो हिंदुओं से नफरत नहीं करती

0
262
kapil mishra

Kedarnath पहुंचने पर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan को कुछ लोगों ने ट्रोल किया था। सारा अली खान के ट्रोल होने पर अब बीजेपी नेता और पूर्व विधायक Kapil Mishra ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोशल मीडिया प्‍लेटफार्म ट्विटर पर कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, ”वे सारा अली खान से नफरत नहीं करते। उन्हें इस बात से नफरत है कि सारा अली खान हिंदुओं से नफरत नहीं करती है।”

बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Sara Ali Khan और जहान्वी कपूर (Janhvi Kapoor) दीवाली से कुछ दिन पहले Kedarnath दर्शन करने के लिए पहुंची थी। केदारनाथ पहुंचकर उन्‍होंने भगवान शिव का आशीर्वाद लिया और उनसे मनोकामना मांगी। गौरतलब है कि सारा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत केदारनाथ नाम की मूवी से ही की थी। 

Sara Ali Khan को किया गया ट्रोल

सारा अली खान का केदारनाथ पहुंचना कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा और जब उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से केदारनाथ यात्रा की फोटो शेयर की तो कुछ लोगों ने उसमें बहुत गंदे-गंदे कमेंट किए गए। कई यूजर्स ने सारा को शर्म करने को कहा, तो किसी ने कहा कि कम से कम अपने पिता की इज्जत का तो ख्याल रख लेती। कई लोगों उन्‍हें काफिर भी कहा।

यह भी पढ़ें: Kedarnath पहुंचने पर ट्रोल हुई Sara Ali Khan, यूजर्स ने कहा काफिर…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here