Jharkhand Minister Hafizul Hasan ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जीवित रहते हुए दी श्रद्धांजलि, देखें VIDEO

0
311

Jharkhand Minister Hafizul Hasan: Jharkhand के मंत्री Hafizul Hasan ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को जीवित रहते हुए श्रद्धांजलि दे दी। जबकि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह तबियत खराब होने की वजह से इलाज के लिए AIIMS में भर्ती हैं। झारखंड सरकार में मंत्री हफीजुल ने एक पब्लिक मीटिंग के दौरान यह बयान दिया। सोशल मीडिया पर मंत्री का यह बयान वायरल हो रहा है। झारखंड सरकार में मंत्री हसन मधुपुर के JMM विधायक हैं।

बीजेपी नेता ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण

मामले पर बीजेपी नेता दीपक प्रकाश ने कहा, ‘एक ओर जहां पूरा देश पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा,अस्पताल प्रबंधन के अनुसार उनकी तबियत में सुधार भी हो रहा है वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के गठबंधन वाली झारखण्ड सरकार के मंत्री ही मनमोहन सिंह जी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।दुर्भाग्यपूर्ण!’

यह भी पढ़ें: पूर्व प्रधानमंत्री Manmohan Singh के स्वास्थ्य में सुधार, हालत स्थिर: AIIMS अधिकारी

मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य में सुधार,स्थिति स्थिर

बता दें कि AIIMS अधिकारियों का कहना है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Dr Manmohan Singh) के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है और उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। मालूम हो कि बुधवार शाम को पूर्व पीएम की तबियत खराब होने के चलते उन्हें नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था।

राजनेताओं ने की स्वस्थ होने की प्रार्थना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मैं डॉ मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।” वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। केजरीवाल ने ट्वीट किया, “मैं पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह जी के शीघ्र स्वस्थ होने और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

यह भी पढ़ें: Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार को चेताया, कहा- महाराष्ट्र को बंगाल नहीं बनने देंगे

इस साल कोविड पॉजिटिव पाए गए थे पूर्व पीएम

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि 89 वर्षीय कांग्रेस नेता ने कमजोरी की शिकायत की थी और उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टरों की निगरानी में हैं। पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज डॉ नीतीश नाइक के नेतृत्व में कार्डियोलॉजिस्ट की एक टीम द्वारा किया जा रहा है। इस साल की शुरुआत में, कोविड की दूसरी लहर के दौरान कोविड ​​-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद डॉ सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here