IUML President Passes Away: IUML नेता Thangal का निधन, 74 की उम्र में ली अंतिम सांस

थंगल की हालत पिछले दिन बिगड़ गई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि, उनके छोटे भाई सैयद सादिकली शिहाब थंगल और आईयूएमएल के राष्ट्रीय महासचिव पी.के. कुन्हालीकुट्टी ने कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है।

0
498
IUML President Passes Away
IUML President Passes Away

IUML President Passes Away: इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (IUML) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केरल के राज्य अध्यक्ष 74 वर्षीय सैयद हैदरली शिहाब थंगल का 6 मार्च को निधन हो गया। एक वर्ष से अधिक समय तक कैंसर से लड़ने के बाद रविवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। अंगमाली के लिटिल फ्लावर अस्पताल में दोपहर करीब साढ़े बारह बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

IUML President Passes Away: वेंटिलेटर पर थे Thangal

बता दें कि थंगल की हालत पिछले दिन बिगड़ गई थी और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि, उनके छोटे भाई सैयद सादिकली शिहाब थंगल और आईयूएमएल के राष्ट्रीय महासचिव पी.के. कुन्हालीकुट्टी ने कहा था कि चिंता की कोई बात नहीं है।

download 19 3
IUML President Passes Away

IUML President Passes Away: थंगल की मृत्यु से मुस्लिम समुदाय में निराशा

थंगल की मृत्यु से केरल के मुस्लिम समुदाय बहुत निराश हो गए हैं। उनका मुस्लिम समुदाय पर काफी प्रभाव था। उनकी आस्था और राजनीतिक संबद्धता के बावजूद लोगों द्वारा उनका व्यापक सम्मान किया जाता था। मौत की घोषणा के तुरंत बाद शोक संदेश आने शुरू हो गए। बता दें कि शव को जल्द ही पनक्कड़ स्थित उनके घर ले जाया जाएगा। उनके परिवार ने कहा कि अंतिम संस्कार की योजना चल रही है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here